एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी तस्वीर, दंग रह गए फैंस
एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी तस्वीर, दंग रह गए फैंस
Share:

हर बार ही अपनी हॉट फोटोज को शेयर कर तहलका मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस Emily Ratajkowski ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. एमिली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है. एमिली को उनकी कातिलाना अदाओं के कारण जाना जाता है.

हाल ही में एमिली ने अपने इंस्टाग्राम पर इतनी कातिलाना फोटो शेयर की है जिसकी आप उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं. एमिली के फैंस तो उनकी ऐसी तस्वीरें देखकर हैरान ही हो गए है और हर कही बस उन्ही की चर्चा हो रहीं हैं. एमिली ने जो फोटोज शेयर की है उसमे वो वाइट कलर का वन पीस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एमिली के प्राइवेट पार्ट्स साफ़ तौर से दिखाई दें रही हैं.

आपको बता दें एमिली का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से ही भरा हुआ हैं. एमिली हर बार ही अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. एमिली की सभी तस्वीर में उनका बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. एमिली की फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एमिली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- The belly tho. The belly. इंस्टाग्राम पर उनके 21.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है.

'बैटमैन' बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक, कमेंट कर जताई इच्छा

किम कार्दशियन ने वैलेंटाइन्स डे फोटोशूट में दिए बेहद बोल्ड पोज़

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -