अपने कपड़ों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुई ये एक्ट्रेस
अपने कपड़ों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुई ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड में अपनी मॉडलिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली एमिली राताकोस्वकी के कुछ वीडियोस इंस्टाग्राम पर धमाल मचाए हुए हैं. इन वीडियोस में एमिली राताकोस्वकी बड़े ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि यह दोनों ही वीडियो एमिली राताकोस्वकी के फोटोशूट करवाने के दौरान के है और इन वीडियोस में वह फोटोशूट के लिए अलग-अलग पोज दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि एमिली राताकोस्वकी एक बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और उन्होंने कई ऐसे फोटोस क्लिक करवाएं हैं जो न्यूड रहें हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने शानदार फोटोशूट्स करवाए थे और उनके वीडियोस को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था.

वीडियो में अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाते हुए एमिली बिलकुल भी नहीं हिचकिचाई और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को सभी के सामने दिखा दिया. इन वीडियो में एमिली बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही सेक्सी लग रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 18.3m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन एमिली सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं.

एमिली अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो बोल्ड और हॉट रहें हैं. फिलहाल हम आपको दिखाते हैं उनके वह वीडियो जो तेजी से वायरल हो रहें हैं और लोगों के द्वारा पसंद भी किए जा रहें हैं. एक वीडियो में एमिली ब्लैक बिकिनी में बालों को बांधे हुए नजर आ रहीं हैं. दूसरे वीडियो में वह बालों को खोलकर शानदार डांस कर रहीं हैं और बिकिनी में अपने प्राइवेट अंगो को दिखा रहीं हैं.

एमिली की तस्वीर देख फैंस के उड़े होश

बिकिनी पहनकर एक बार फिर हॉट हुई ये हॉट मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -