एमिली की तस्वीर देख फैंस के उड़े होश
एमिली की तस्वीर देख फैंस के उड़े होश
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस एमिली राताकोस्वकी एक बार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हॉलीवुड की यह अदाकार अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस बार एमिली ने कुछ ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी, जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए। एमिली की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस सकते में हैं कि एमिली ने यह क्या कर दिया?


हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 12 घंटे पहले कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने यह तस्वीरें समुद्र किनारे खिंचवाई। उनकी बिकनी की ऐसी तस्वीरें फैंस के दिलों को बाग—बाग कर रही हैं। अब तक लाखों फैंस इन्हें लाइक कर चुके हैं और उन पर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो उन्हें मस्त और हॉट कहा है, तो कुछ फैंस ने तस्वीर पर अश्लील कमेंट भी किए हैं। इन फैंस का कहना है कि ये तुम हो? एक फैंस ने कहा कि मेरे  पास आ जाओ और मुझे हिट करो... ऐसे ही कुछ अश्लील कमेंट भी उनकी पोस्ट पर आए हैं। 

बता दें कि एमिली अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विमसूट और बिकनी में हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल साइट पर उनके 18.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो एमिली की ऐसी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं। अब उनकी यह तस्वीरें देखकर तो उनके फैंस का दिल बाग—बाग  हो उठा है। 

बॉयफ्रेंड के साथ इस खास जगह हॉलिडे मना रही कर्टनी

Vogue Arabia के कवर पेज पर छाई प्लस साइज मॉडल

बुल्गारिया में अपने जलवें दिखा रहीं हैं बेला हदीद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -