बाइक जितनी होगी इस कार की EMI, जानिए प्रोसेस
बाइक जितनी होगी इस कार की EMI, जानिए प्रोसेस
Share:

इंडिया में बहुत से लोगों का सपना होता है कि उनके पास एक अपनी कार होना जरुरी है, लेकिन अधिक बजट न होने की वजह से लोग अपनी गाड़ी नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई सस्ती कार खरीदने का मन बना चुके है, जिसके लिए आपको अधिक EMI भी न भरनी पड़े तो आज हम आपको बताने जा रहे एक ऐसी कार के बारे में जिसे आप एक बाइक के बराबर EMI भरकर अपना भी बना पाएंगे. तो चलिए हम आपको इस कार के डाउनपेमेंट और EMI के डिटेल के बारे में बताते हैं. 

कितनी होगी EMI?: यदि आप मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 के बेस मॉडल को खरीद लेते है, तो इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 4.50 लाख रुपये के आसपास बैठती है. ऐसे में यदि आप इस कार को तकरीबन 1.35 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदते हैं और इसकी बाकी रकम के लिए 7 वर्ष का लोन ले लेते है, तो इसके लिए आपको करीब हर महीने तकरीबन 5,000 रुपये की EMI चुकानी होगी, जो कि एक कार के लिए बहुत आसान किस्त मानी जा सकती है. यह सारी गणना ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक. हालांकि यदि आप ईएमआई पर कार खरीदने जा रहे हैं तो एक बार खुद भी अपने बजट और EMI की जांच ज़रूर कर लें.  

कैसा है के10 का इंजन?: मारुति सुजुकी में पिछले साल अपनी ऑल्टो के10 को पेश कर दिया गया है. इस कार में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. जिसमे कंपनी फिट्ड CNG किट भी दी जाती है. यह ऑफर इंजन 66 bhp पावर और 89 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम भी करता है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन मौजूद है. यह इंजन मारुति सेलेरियो के साथ भी आता है. यह कार 24 KM से 33 KM तक की माइलेज देने का काम करता है. 

हुंडई ने शुरू की अपनी इस कार की बुकिंग

कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी उर्फी जावेद! एक्ट्रेस ने खुद दी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत के शो में होगी बिग बॉस के इस हैंडसम हंक की एंट्री, मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -