भारत की इस कंपनी ने गजब के लुक वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टीज
भारत की इस कंपनी ने गजब के लुक वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टीज
Share:

अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बैंगलोर आधारित इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्बाइक स्टार्टअप Emflux मोटर्स ने  टीज की है. कंपनी का पहला प्रोडक्ट एक फुली इलेक्ट्रिक सुपरबाइक है जिसका नाम One है और फिलहाल यह बाइक डेवेलेपमेंट के एडवांस्ड चरणों में है. इसके अलावा कंपनी ने दूसरा प्रोडक्ट जो टीज किया है उसका नाम Two रखा है.ज्यादा कुछ की पेशकश न करते हुए कंपनी ने Emflux TWO की बस टीजर तस्वीर ही पेश की है. हालांकि, तस्वीर ध्या से देखें तो यह बाइक नेकेड स्ट्रीटफाइटर का लुक दे रही है. इसमें बोल्ड स्टाइलिंग दी गई है. इसके अलावा इसमें तेजतर्रार बॉडीवर्क और मौटे टायर्स और तगड़े टेलेस्कॉपिक फॉर्क देखने को मिल रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Harley-Davidson की ये इलेक्ट्रिक बाइक है शानदार, 27 अगस्त को होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Emflux के मुताबिक स्ट्रीट फाइटर दो वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी जिसमें किफायती TWO और टॉप-एंड TWO+ शामिल हैं. ऐसा माना जा रहा है कि TWO+ में कंपनी ज्यादा पावरफुल मोटर और एक ज्यादा क्षमता वाली बैटरी पैक दी जा सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि Two कंपनी के टॉप मॉडल ONE से सस्ती हो सकती है, जिसकी कीमत 6 लाख रुपये है. Emflux TWO की टॉप स्पीड 160 kmph होगी और इसकी रेंज सिंगल चार्ज में 160 km है. 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में इसे 4.5 सेकंड का वक्त लगता है. Emflux TWO+ थोड़ी पावरफुल बाइक होगी और यह टॉप स्पीड 180 kmph के साथ आएगी.0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में इसे 3.6 सेकंड का वक्त लगेगा और इसकी रेंज 200 km होगी.

स्वतंत्रता दिवस पर मिलने वाले लाभ का उठाए फायदा, इन मंहगी स्पोर्ट्स बाइक को ऑफर में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Emflux ONE का टॉप मॉडल 200 kmph की टॉप स्पीड के साथ आता है और इसे 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में 3 सेकंड का वक्त लगता है. सिंगल चार्ज पर ये 200 km तक का सफर तय कर सकती है.

पल्सर 125 नियॉन से होंडा शाइन एसपी में है कितना दम, ये है तुलना

KTM भारतीय बाजार में जल्द पेश करेगी इलेक्ट्रिक बाइकइन बाइकों का माइलेज है जबदस्त,

यूजर्स जेब पर नही पड़ता पेट्रोल के दामो का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -