रक्षामंत्रालय की आपात बैठक सख्त कार्यवाही की उम्मीद
रक्षामंत्रालय की आपात बैठक सख्त कार्यवाही की उम्मीद
Share:

जम्मू : पाकिस्तान की ओर से हो रहे जम्मू कश्मीर में लगातार हमलो के चलते दिल्ली में रक्षामंत्री और गृहमंत्री ने आपात बैठक बुलाई है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ तीनों सेना प्रमुख के अलावा रक्षा सचिव और अन्य अधिकारी भी शामिल हैं. हमले की पूरी जानकारी के साथ सेना प्रमुख बिपिन रावत सुंजवां के हालात का पूरा ब्यौरा रक्षामंत्री को देंगे.

इसके बाद ये सभी अधिकारी केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ आतंरिक सुरक्षा को लेकर उच्च स्तरीय बैठक में शाम 4 बजे शामिल होंगे, बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, गृह सचिव, IB चीफ, रॉ चीफ सहित, गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी भी शामिल होंगे. गौरतलब है कि शनिवार सुबह आतंकियों ने जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर हमले में 5 जवान शहीद हुए, 1 नागरिक की मौत हुई और कई नागरिक घायल भी हुए थे, वही रविवार शाम को शोपियां में कैंप पर आतंकियों ने फायरिंग की. 48 घंटे के भीतर तीसरी वारदात सोमवार सुबह श्रीनगर के करन नगर में आर्मी कैंप ओर हेड-क्वाटर पर किया जाना था मगर सेना ने इसे विफल कर दिया. कोशिश सुबह करीब 4.30 बजे की गई थी.

लगातार हमलों की घटना से आम इंसान जहा परेशानी और दहशत में जी रहा है, वही सेना के जवान भी आये दिन अपनी जान गवा रहे है, साथ ही सैनिको के परिवारों पर भी हमले किये गए है. ऐसे में बैठक में ठोस कार्यवाही के निर्णय लिए जा सकते है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा मोदी कश्मीर नहीं विदेशों की बात करते हैं

ब्रेकिंग न्यूज़: सुंजवां कैंप के बाद श्रीनगर हेडक्वार्टर पर हमला

उपमुख्यमंत्री की ललकार, पाक सुधर जाये वरना...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -