राम मंदिर निर्माण के लिए दिए दान का गबन, मुख्यमंत्री गहलोत ने की जांच की मांग
राम मंदिर निर्माण के लिए दिए दान का गबन, मुख्यमंत्री गहलोत ने की जांच की मांग
Share:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए एकत्र किए गए चंदे के गबन के संबंध में मंगलवार को मांग की कि केंद्र इस मामले की जांच करे और दोषियों को सजा दे। गहलोत ने कई ट्वीट्स में कहा कि मंदिर के निर्माण में राजस्थान के लोगों ने सबसे अधिक योगदान दिया है, और देश भर के भक्त इसके निर्माण के लिए गठित "ट्रस्ट द्वारा वित्तीय हेरफेर" से बहुत आहत हैं। 

राम मंदिर के निर्माण में राजस्थान की जनता ने आस्था के साथ सबसे अधिक योगदान दिया था, लेकिन निर्माण कार्य की शुरुआत में ही चंदा के गबन की खबर ने आम आदमी की आस्था को झकझोर कर रख दिया है। जमीन की कीमत 2 करोड़ रुपये से मिनटों में 18 करोड़ रुपये हो गई, ”राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया। उन्होंने आगे कहा, ''राज्य के बंशी पहाड़पुर से अवैध खनन के बाद राम मंदिर में गुलाबी पत्थर भेजा जा रहा था। कानूनी तरीके से वैधता मिली, जिससे हम संतुष्ट हैं।'' 

गहलोत की यह टिप्पणी कांग्रेस द्वारा अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा जमीन की खरीद में कथित अनियमितता के मामले में उच्चतम न्यायालय की निगरानी में जांच की मांग के एक दिन बाद आई है। समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता तेज नारायण पांडे ने रविवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर भूमि सौदे में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया और मामले की सीबीआई जांच की मांग के बाद विवाद खड़ा हो गया।

खुशखबरी! लॉकडाउन खुलते ही अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' देगी सिनेमाघरों में दस्तक, इस दिन होगी रिलीज

TMC ने कसा शुभेंदु अधिकारी पर तंज, कहा- ''आपके 24 विधायक कहां लापता हैं...? ''

यूपी की सियासत में ट्विस्ट, आज अखिलेश यादव से मिलेंगे मायावती के 9 बागी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -