शर्मनाक! एक बार फिर ह‍िंदू मंदि‍र पर हुआ हमला, दुर्गा प्रतिमा के धड़ को किया अलग
शर्मनाक! एक बार फिर ह‍िंदू मंदि‍र पर हुआ हमला, दुर्गा प्रतिमा के धड़ को किया अलग
Share:

नई दिल्ली: एक बार फि‍र पाक‍िस्‍तान से शर्मनाक मामला सामने आया हैं । पाक‍िस्‍तान के कराची में कट्टरपंथियों ने इस बार नरियन पोरा हिंदू मंदिर पर हमला किया है। जहां कट्टरपंथियों ने मां दूर्गा के मंदि‍र में तोड़फोड़ करने के साथ ही मां दूर्गा की प्रतिमा के धड़ को तोड़ा है। पाकिस्‍तानी रिपोर्टर वीनगास ने ट्वीट कर यह खबर दी है। वीनगास ने अपने ट्वीट में साथ ही बताया है क‍ि बीते 22 माह में यह हिंदू मंदिरों पर 9वां बड़ा हमला है।

वही पाक‍िस्‍तानी रिपोर्टर वीनगास ने अपने ट्वीट कहा है क‍ि सर्वोच्च न्यायालय की ओर से जारी नोटिस तथा सरकार की ओर से मंद‍िरों की रक्षा के ल‍िए क‍िए जा रहे दावे के बाद भी कि 22 माहों में यह हिंदू मंदिर पर यह 9वां हमला है, कुछ भी नहीं बदला है। यह तब होता है जब दोषियों को मुक्त चलने दिया जाता है। ध्यान हो क‍ि इससे पहले भी कट्टरपंथी पाक‍िस्‍तान में कई मंद‍िरों पर हमले कर चुके हैं ।

वही पाक‍िस्‍तान में कट्टरपंथियों की ओर से हिंदु मंद‍िरों पर पिछले कुछ वर्षों में हुए हमलों के मामले में पाक‍िस्‍तान सर्वोच्च न्यायालय सख्‍त रूख अख्त‍ियार कर चुका है। पाकिस्तान के पंजाब सूबे में गणेश मंदिर पर कट्टरपंथियों की ओर से क‍िए गए हमले के पश्चात् सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले में पंजाब सूबे के चीफ सेक्रेटरी तथा इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस तलब क‍िया था। वहीं इस केस में पीएम इमरान खान ने घटना के 24 घंटे पश्चात् बयान जारी करते हुए मंदिर के जीर्णोद्धार का वायदा कि‍या था। इमरान खान ने ट्वीट कर बताया था क‍ि वह रहीम यार खान के भोंग में गणेश मंदिर पर हमले की वह कड़ी निंदा करते हैं, उन्‍होंने आईजी पंजाब को सभी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने तथा पुलिस की किसी भी लापरवाही के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए बोला है।

भारत में Omicron के 200 मरीज, दिल्ली-महाराष्ट्र ने फिर बढ़ाई टेंशन.., क्या लगेगा लॉकडाउन ?

2022 में इस दिन पड़ेगा पहला चंद्र ग्रहण, जानिए समय और दिनांक

पाकिस्तान ने 'इस्लाम' के नाम पर बुलाई 57 देशों की बैठक, आधे भी नहीं पहुंचे.. हुई किरकिरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -