शर्मनाक: बेटे की चाह में पति ने काट दिया पत्नी का पेट
शर्मनाक: बेटे की चाह में पति ने काट दिया पत्नी का पेट
Share:

लखनऊ: बेटे की चाह में पन्नालाल के घर में 5 बेटियां हुई। इसलिए जब उसकी पत्नी छठी बार प्रेग्नेंट हुई, तो वह यह देखने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकता था कि कोख में लड़का है या लड़की। वहीँ यह पता करने के लिए की भ्रूण में लड़का है या लड़की उसने धारदार हथियार से पत्नी का पेट काटने का प्रयास किया। इस क्रूर घटना के उपरांत पन्नालाल को हिरासत में ले लिया गया है। लेकिन उसकी पत्नी को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

घटना यूपी के बरेली में घटी। पन्नालाल की उम्र 35 साल है। पन्नालाल अपनी पत्नी और 5 बेटियों के साथ बरेली के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नेकपुर निवास करता है। शनिवार शाम को, पन्नालाल ने अपनी पत्नी का पेट काट दिया और यह देखने का प्रयास किया कि बच्चा लड़का होगा या लड़की।  घटना में पन्नालाल की पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना के तुरंत उपरांत स्थानीय लोग वहां आ गए। इस वारदात को देखकर वे हैरान हो गए। वे तुरंत लड़की को स्थानीय हॉस्पिटल ले गए। वहां से उन्हें बरेली हॉस्पिटल भेजा गया। उसे गंभीर हालत में वहां भर्ती किया गया है।

जानकारी मिलते ही लड़की के परिजन हॉस्पिटल गए। उन्होंने शिकायत की कि पन्नालाल निरंतर 5 बेटियों के उपरांत अपनी पत्नी के साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था। इस बार उसे एक लड़का की चाह थी। लेकिन उसने पहले से सुनिश्चित होने के लिए अपनी पत्नी का पेट काटकर बच्चे के लिंग का जानने का प्रयास कर रहा था। लड़की के परिवार की तरफ से पन्नालाल के विरुद्ध पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रवीण सिंह चौहान ने कहा कि घटना के उपरांत पन्नालाल के नाम पर एक प्राथमिकी रिकॉर्ड की गई थी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस इस बात की कार्रवाई कर रही है कि क्या पन्नालाल सिर्फ इस कृत्य के पीछे बच्चे के लिंग या किसी अन्य मकसद का पता लगाने का प्रयास कर रहा था। लड़की 6 से 7 महीने की गर्भवती कही जा रही है। वह इस समय हॉस्पिटल में गंभीर स्थिति में है।

'जो किसान धरती से सोना उगाता है, मोदी सरकार का घमंड उसे ख़ून के आँसू रुलाता है'

अयोध्या में 'मक्का' की तर्ज पर बनेगी मस्जिद ! नहीं होंगे गुम्बद और मीनार

मौसम विभाग ने लगाया अनुमान, दिल्ली में इस दिन हो सकती है भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -