शर्मनाक: 25 लड़कों ने मिलकर किया 23 वर्षीय लड़की का दुष्कर्म
शर्मनाक: 25 लड़कों ने मिलकर किया 23 वर्षीय लड़की का दुष्कर्म
Share:

देश की राजधानी नई दिल्ली से महज 100 कि.मी. दूर हरियाणा के होडल में 20 से अधिक दरिंदों ने एक घिनौने कृत्य को अंजाम दे चुके है। यहां तकरीबन 25 दरिंदो ने एक 23 वर्षीय लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और बाद में उसे दिल्ली के बदरपुर क्षेत्र में फेंक कर भाग निकले। दरअसल दोस्ती के नाम पर हुए धोखे से युवती बुरी तरह से टूट गई लेकिन किसी तरह उसने हिम्मत करके 9 दिन के उपरांत केस की सूचना पुलिस को दी।

पीड़ित युवती ने 12 मई को पलवल पुलिस में इस केस की शिकायत दर्ज कर ली गई है। लड़की ने शिकायत देते हुए इस वारदात में तकरीबन 20 से 22 आरोपियों के नाम भी पुलिसको इस बारें में जानकारी दे चुके है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवती का परिवार वर्तमान में यूपी में रह रहा है। मूल रूप से ये उत्तराखंड के देहरादून के निवासी हैं।

पलवल में हसनपुर के थाना प्रभारी राजेश ने फोन पर  कहा कि युवती पिछले कुछ वक़्त से दिल्ली के बदरपुर क्षेत्र में रह रही थी। थाना प्रभारी ने कहा कि मुख्य अपराधी ने सोशल मीडिया के द्वारा युवती से दोस्ती की और उससे शादी का वादा किया। 3 मई को युवती उससे होटल मिलने पहुंची। राजेश ने कहा कि आरोपी और पीड़िता ने साथ खाना-पीना किया जिसके  उपरांत वह उसे लेकर गांव की एक ट्यूबवैल पर गया, जहां दूसरे अपराधी उसे मिले।

पीड़िता ने इलज़ाम लगाया है कि वे उसका अपहरण कर पास के जंगल में ले गए और वहां पूरी रात उन लोगों ने बारी-बारी से लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अगली प्रातः अपराधी उसे लेकर बदरपुर पहुंचे और वहां छोड़कर भाग निकले। थाना प्रभारी के मुताबिक महिला ने एक वकील से संपर्क कर इस घटना के 9 दिन के उपरांत पुलिस में शिकायत की है। राजेश ने बोला "हमने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी है। मामले में प्राथमिकी पहले ही दर्ज की जा चुकी है और आगे की जांच जारी है।''

बंगाल में 30 मई तक लगा सम्पूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा- क्या बंद रहेगा ?

गुजरात सरकार पर कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा छिपाने का आरोप, गृहमंत्री ने दी सफाई

क्या अमेरिका की तर्ज पर भारत में भी ख़त्म होगी मास्क की अनिवार्यता ? AIIMS निदेशक ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -