एल्विश या अभिषेक? बेबिका और मनीषा ने बताया कौन जीत सकता है शो
एल्विश या अभिषेक? बेबिका और मनीषा ने बताया कौन जीत सकता है शो
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' का सफर समाप्त होने वाला है। पूरे सीजन में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। निश्चित रूप से 'बिग बॉस OTT 2' ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। फिनाले में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे एवं मनीषा रानी हैं। विनर के नाम को लेकर कई चर्चाएं हैं। ट्विटर पर लोग दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ आम लोग शो के विनर के नाम को लेकर अनुमान लगा रहे हैं तो वहीं प्रतियोगी भी इस पर चर्चा कर रहे हैं। जियो सिनेमा ने एक प्रोमो साझा किया है जिसमें बेबिका धुर्वे एवं मनीषा रानी बता रही हैं कि सीजन में किसका पलड़ा भारी लग रहा है।

प्रोमो में मनीषा रानी नेल पेंट लगा रही हैं। बेबिका उनके पास सोफे पर बैठकर हाथों में क्रीम लगाती हैं। दोनों सोने की तैयारी में हैं। बेबिका, मनीषा से कहती हैं, 'तेरे को नहीं लगता जीतने में एल्विश एवं अभिषेक का पलड़ा भारी है।' जवाब में मनीषा बोलती हैं, 'कुछ पता नहीं बहन।' बेबिका, अभिषेक के बारे में बोलती हैं, 'उसका तेरे को बताऊं उसका दिमाग स्थिर नहीं है।' जब मनीषा कहती है कि क्या उसे लगता है कि एल्विश का दिमाग स्थिर है तो बेबिका जवाब देती हैं, 'एल्विश में जिद्दीपन है।'

आगे मनीषा ने बिना नाम लिए कहा, 'हर इंसान 19-20 होता है, इसमें कोई शक नहीं कि वो एक विजेता है।' बेबिका उससे सहमत नहीं होतीं तो मनीषा बोलती हैं, 'कभी-कभी नामुमकिन भी मुमकिन हो जाता है।' प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'मनीषा और बेबिका चर्चा कर रही हैं कि एल्विश और अभिषेक में से किसके जीतने के चांसेस हैं। आप किसको सपोर्ट करते हैं?' कमेंट सेक्शन में दोनों के प्रशंसक बंटे हुए नजर आए। मनीषा के एक प्रशंसक ने कहा, 'हर कोई यहां खेल रहा है मगर मनीषा ने अपना बेस्ट दिया। उसने पूरे दिल से खेला। मनीषा रानी के लिए वोट।' कई लोगों ने लिखा, 'अभिषेक मल्हान डिजर्व करता है।' अन्य लोगों ने एल्विश को विजेता के रूप में देखते हैं। 

स्मृति ईरानी को आई 2 जिगरी दोस्तों की याद, फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -