माइली सायरस को लेकर गायक एल्टन जॉन का बयान

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर माइली सायरस इन दिनों जमकर सुर्खियों में है, हाल ही में उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड में शिरकत की जंहा पर गायिका माइली सायरस के साथ गायक एल्टन जॉन ने प्रस्तुति दी. इस ख़ास मौके पर एल्टन जॉन का कहना है कि, वह माइली सायरस के साथ अपनी प्रस्तुति को लेकर बहुत उत्साहित थे, क्योंकि वह हमेशा से उनके प्रशंसक रहे हैं.

बता दे कि, 70 वर्षीय जॉन ने सोमवार को न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वेयर गार्डन में ग्रैमी अवार्डस के दौरान मंच पर प्रस्तुति दी. इस दौरान उन्होंने क्लासिक गीत 'टाईनी डांसर' गाया और उन्होंने यह बताया कि सायरस के साथ काम करना उनकी सूची में सबसे ऊपर था. एल्टन जॉन ने अपने बयान में कहा कि, "मैं उन्हें हमेशा से पसंद करता हूं, मुझे ऐसी महिलाएं पसंद हैं मुझे मजबूत और साहसी महिलाएं पसंद हैं. वह बिल्कुल ऐसी ही हैं और वह अच्छा गा भी सकती हैं, इसलिए उनके साथ काम करके अच्छा महसूस हो रहा है."

बता दे कि, माईली सायरस एक बेहतरीन गायिका होने के साथ-साथ एक शानदार अभिनेत्री और लेखिका भी है. यही नहीं बल्कि सायरस डिजनी चैनल का शो 'हैना मॉण्टेना' में लीड रोल के लिए विशेष रूप से जानी जाती है. सायरस ने 2008 में 'बोल्ट' नाम की फिल्म में अभिनय किया और उसके साउण्डट्रैक के लिए "आई थॉट आई लोस्ट यू" गाना रिकार्ड किया. जिसके लिए उन्हें 'गोल्डन ग्लोब' के ख़िताब से नवाजा गया.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू अमृता अरोरा

Video: पिता को सम्मान पाते देख दीपिका के छलके आंसू

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल को हैप्पी बर्थडे

सलमान, शाहरुख के बाद अब मैडम तुसाद में नजर आएंगे वरुण धवन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -