इस हॉलीवुड एक्टर ने माइली साइरस को बताया दुनिया की सबसे सेक्सी महिला
इस हॉलीवुड एक्टर ने माइली साइरस को बताया दुनिया की सबसे सेक्सी महिला
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक एल्टन जॉन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया हैं कि उन्हें दुनिया में कौनसी महिला सबसे सेक्सी लगती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने बताया कि वो सैम स्मिथ, एड शीरन, लेडी गागा समेत कई सेलेब्रिटीज को पसंद करते है लेकिन उनकी नजर में दुनिया में अगर कोई सबसे सेक्सी महिला है तो वो हैं अभिनेत्री और गायिका माइली साइरस. जॉन ने साइरस को सेक्सी होने के साथ-साथ उन्हें आकर्षक महिला भी बताया. 

जॉन ने तो इंटरव्यू के दौरान साइरस की तारीफों के खूब पुल बांधे. जॉन ने कहा कि, "उनकी उम्र 25 साल है. वह बहुत कामुक हैं, प्रतिभाशाली हैं और मुझे वह बहुत पसंद हैं." इतना ही नहीं जॉन ने साइरस के साथ-साथ लेडी गागा की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा, "वह उन ईमानदार, आश्चर्यजनक और प्रतिभाशाली लोगों में से एक हैं जिनसे मैं अभी तक मिला हूं."

आपको बता दे एल्टन जॉन कि गायिकी के फैंस दीवानें है. उनके सभी गाने काफी मशहूर है इसके साथ ही फैंस उनके सभी गानों को बहुत पसंद करते है. जॉन अक्सर ही महिला अभिनेत्रियां और सिंगर्स की तारीफ करते रहते है. हालाँकि अब तक साइरस की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. देखना तो ये दिलचस्प है कि साइरस इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देती है.

मौत हमारी जिंदगी का हिस्सा है इसे नकारा नहीं जा सकता- हेलेन मिरेन

बड़बोली राखी के बेतुके बयान

नई गर्लफ्रेंड के साथ साइकिल चलाते दिखे जस्टिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -