अपने रंग को एक दिन में गोरा बना सकता है एलोवेरा स्किन ब्राइटनिंग फेस पैक
अपने रंग को एक दिन में गोरा बना सकता है एलोवेरा स्किन ब्राइटनिंग फेस पैक
Share:

लगातार प्रदूषण और धूल मिट्टी के संपर्क में रहने के कारण हमारे चेहरे की त्वचा को बहुत नुकसान पहुंचता है, जिसके कारण लड़कियों के चेहरे पर पिंपल्स और डार्क स्किन जैसी समस्याएं आ जाती हैं. कोई भी लड़की इन सभी समस्याओं से बचना चाहती है, और हमेशा अपने रंग को गोरा और निखरा हुआ बनाना चाहती है. अपनी इसी चाहत को पूरा करने के लिए लड़कियां पार्लर जाकर महंगे-महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाती हैं, पर इन सभी चीजों के इस्तेमाल से आपकी स्किन को बहुत नुकसान हो सकता है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे नेचुरल फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सिर्फ एक दिन में ही आपकी रंग को गोरा बना सकता है. तो आइए जानते हैं इस स्किन ब्राइटनिंग फेस पैक के बारे में. 

एलोवेरा हमारी स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है. एलोवेरा के इस्तेमाल से आप स्किन से जुड़ी कई समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं. आज हम आपको एलोवेरा के इस्तेमाल से बनी एक स्किन व्हाइटनिंग फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं इस फेस पैक को बनाने का तरीका.

सामग्री-

एलोवेरा जेल- एक चम्मच, हल्दी पाउडर- आधा चम्मच, रोज वाटर- दो चम्मच. 

इसको बनाने के लिए सबसे पहले ऊपर बताई हुई सामग्रियों को एक साथ एक कटोरे में डालकर अच्छे से मिला लें. अब इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाएं, और जब यह सूख जाए तो इसे ठंडे पानी से धो लें. पानी से अपने चेहरे को धोने के बाद गुलाब जल से चेहरे को धोएं, और फिर अपने चेहरे पर एक अच्छा मॉइस्चराइजर लगा ले.

 

मेथी के दाने दूर कर सकते हैं ब्लैकहेड्स की समस्या

आपकी स्किन को ग्लोइंग और खूबसूरत बना सकते हैं ये होम मेड क्लीन्ज़र

गर्मियों में इन तरीको से रखें अपनी ऑयली स्किन का ख्याल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -