हजारों कर्मचारियों को निकालने के बाद ELON ने दिखाई दरियादिली, कर दी ऐसी बात
हजारों कर्मचारियों को निकालने के बाद ELON ने दिखाई दरियादिली, कर दी ऐसी बात
Share:

ट्विटर के 7,500 कर्मचारियों में से दो-तिहाई की छंटनी के उपरांत कंपनी के CEO एलन मस्क ने नई घोषणा कर दी है। मस्क ने बोला है कि अब कंपनी में छंटनी नहीं, बल्कि नई नियुक्ति होने वाली है। खबरों का कहना है कि, कर्मचारियों के साथ एक बैठक में मस्क ने यह भी दावा किया कि ट्विटर अब इंजीनियरिंग और सेल्स में भर्ती करने में लगे हुए है।

उन्होंने कर्मचारियों को संभावित उम्मीदवारों की सिफारिश करने के लिए भी बोला। रिपोर्ट में मस्क के हवाले से बोला गया कि नई नौकरियों में सॉफ्टवेयर बनाने वालों को तवज्जो दी जाने वाली है। सीईओ के अनुसार, टेक्सास में कंपनी का हेडक्वॉटर्स रखने की कोई योजना नहीं है, जैसा कि उन्होंने टेस्ला के साथ किया था। यह टेक्सास के साथ कैलिफोर्निया में भी हो सकता है। मस्क ने कर्मचारियों से बोला है, अगर हम हेडक्वॉटर्स को टेक्सास ले जाना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि इससे यह संदेश चला जाएगा कि ट्विटर वामपंथी से दक्षिणपंथी हो गया है, जो मामला नहीं है। उन्होंने कहा, यह ट्विटर का दक्षिणपंथी अधिग्रहण नहीं है। यह ट्विटर का एक उदारवादी अधिग्रहण है।

ब्लू टिक योजना को रोका: दूसरी ओर, एलन मस्क ने बोला है कि ट्विटर 'ब्लू टिक' को नए तरह से पेश करने की योजना को फिलहाल रोक दिया गया है। उन्होंने बोला है कि विभिन्न संगठनों और लोगों को प्रमाणित करने के लिए अलग-अलग रंगों का उपयोग किया जा सकता है। मस्क ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण करने के उपरांत कहा था कि ब्लू टिक 8 अमेरिकी डॉलर महीने पर मिलेगा। यह बैज ट्विटर पर किसी शख्स या संगठन को वेरिफाई कर रहा है।

मस्क ने सोमवार को ट्वीट में बोला है कि, 'नकली खातों को रोकने में भरोसा कायम होने तक ब्लू टिक को नए तरह से पेश करने की योजना को रोका जा रहा है। शायद लोगों की तुलना में संगठनों के लिए अलग-अलग रंग का इस्तेमाल किया जाने वाला है।' ब्लू टिक को लेकर उनकी शुरुआती योजना के बारे में यह चिंता जताई गई थी कि यूजर्स नकली खाते बना पांएगे, और खुद को राजनीतिक नेताओं, सांसदों, समाचार संगठनों के रूप में पेश कर सकते हैं और प्रमाणित बैज खरीद सकते हैं। ऐसे में भ्रामक सूचना फैलने की आशंका पैदा होने वाला है।

सोनी लेकर आ रहा है अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन

अब बिना इंटरनेट भी आप कर सकते UPI से पैसे ट्रांसफर

अब आप भी G-Pay से कमा सकते है...पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -