एलन मस्क ने दी टेस्ला कर्मचारियों को धमकी, कहा- '40 घंटे ऑफिस आओ वरना...'
एलन मस्क ने दी टेस्ला कर्मचारियों को धमकी, कहा- '40 घंटे ऑफिस आओ वरना...'
Share:

इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। वही ट्विटर डील करने के बाद अब एलन मस्क (Elon Musk) ने अपनी कार कंपनी टेस्ला को लेकर बड़ा फैसला लिया है। सोशल मीडिया पर टेस्ला से संबंधित एक मेल लीक हुआ है। इसमें कोरोना के कारण आरम्भ हुआ वर्क फ्रॉम होम (WFH) खत्म करने की घोषणा की गई है।

मेल में सख्त लहजे में लिखा गया है कि कर्मचारी को कम से कम 40 घंटे (प्रति सप्ताह) ऑफिस में आकर काम करना होगा। अब मान लीजिए कि टेस्ला में 5 दिन काम होता है तथा शेष 2 दिन छुट्टी होती है। तो ऐसे में 5 दिन के हिसाब से रोज के लगभग 8 घंटे बनते हैं। लीक स्क्रीनशॉट के साथ दावा किया गया है कि यह मेल एलन मस्क की ओर से टेस्ला के स्टाफ को लिखा गया है। मेल में भी उनका नाम लिखा है। एलन मस्क ने टेस्ला के कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि या तो वे ऑफिस से आकर काम करें, नहीं तो टेस्ला छोड़ दें।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह मेल क्या सच में एलन मस्क की ओर से किया गया है। हालांकि, कंपना द्वारा इसपर कोई सफाई नहीं दी गई है। एक व्यक्ति ने मस्क को टैग कर मेल से जुड़ा सवाल भी किया। इसपर मस्क ने बोला कि उनको कहीं और काम करने का दिखावा करना चाहिए। ऑर्डर में लिखा है कि कर्मचारियों को टेस्ला के मुख्य कार्यालय में आना होगा। यदि कोई कर्मचारी दूर मौजूद ब्रांच ऑफिस में जाकर काम करेगा तो उससे काम नहीं चलेगा। मतलब मुख्य कार्यालय ही आना पड़ेगा। मेल में यह भी लिखा है कि फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी इससे (8 घंटे) अधिक देर ऑफिस में रहते हैं।

अपनी पाद बेचकर थकी एक्ट्रेस...अब बेच रही ये अनोखी चीज

आज से 135 रुपए सस्ता हुआ LPG सिलेंडर, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

अमेरिका की चेतावनी नज़रअंदाज़ ! सस्ते तेल के बाद भारत ने रूस के साथ किया एक और बड़ा सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -