एलन मस्क ने सोलर सिटी सौदे पर किये गए केस को जीता
एलन मस्क ने सोलर सिटी सौदे पर किये गए केस को जीता
Share:

सैन फ्रांसिस्को:  एक अमेरिकी न्यायाधीश ने टेस्ला शेयरधारकों द्वारा दायर एक बहु-अरब डॉलर के मुकदमे में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क का पक्ष लिया है, जिसमें उन पर 2016 में सोलरसिटी खरीदने के लिए इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी के निदेशक मंडल पर दबाव डालने का आरोप लगाया गया है।

TechCrunch के अनुसार, शेयरधारकों ने दावा किया कि टेस्ला के USD2.6 बिलियन ऑल-स्टॉक सोलरसिटी लेनदेन ने "वित्तीय कठिनाई से बचाव के लिए गठित किया, एक खैरात, जो एलन मस्क द्वारा आयोजित किया गया था," जैसा कि वादी के वकील, रैंडी बैरन ने जनवरी के एक बयान में कहा था।

यह पता लगाने के बावजूद कि मस्क "एक विवादित प्रत्ययी की तुलना में इस प्रक्रिया में अधिक शामिल थे," अदालत ने अंततः सभी आधारों पर "टेक्नोकिंग" के पक्ष में फैसला सुनाया। लेख के अनुसार, शेयरधारक अभी भी एक अपील शुरू कर सकते हैं।

सौदे के समय सौर शहर के साथ मस्क के संबंध व्यापक थे। मस्क के पहले चचेरे भाई, लिंडन और पीटर रिवे ने अलाभकारी सौर ऊर्जा कंपनी सोलर सिटी की सह-स्थापना और सह-नेतृत्व किया, और मस्क कंपनी के सबसे बड़े शेयरधारक और अध्यक्ष थे।

कुलपति जोसेफ स्लाइट्स की राय में कहा गया है, "टेस्ला बोर्ड ने अधिग्रहण की काफी समीक्षा की, और एलोन इसके रास्ते में खड़ा नहीं हुआ।

इंडोनेशिया ने पाम तेल के निर्यात पर पूर्ण प्रतिबंध लगाना शुरू किया

मोनालिसा का किलर अंदाज देख मदहोश हुए फैंस, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई इस मशहूर कपल की तस्वीरें, रोमांटिक फोटोज में दिखा बेपनाह प्यार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -