शेरवानी पहन घोड़ी पर सवार नजर आए एलन मस्क, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
शेरवानी पहन घोड़ी पर सवार नजर आए एलन मस्क, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

सोशल मीडिया पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के माध्यम से बनाई गई फोटोज इन दिनों जमकर वायरल हो रही हैं। इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को ये तस्वीरें बहुत पसंद आती हैं जिन्हें वे बढ़-चढ़कर शेयर करते हैं। कलाकार अब इस तकनीक का उपयोग गजब की कलाकृतियां बनाने में कर रहे हैं, जो अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचा दे रही हैं। लोग इन फोटोज पर जमकर लाइक बरसा रहे हैं। साथ ही इन्हें बनाने वालों की काफी प्रशंसा भी हो रही है। यूजर्स की तरफ से निरंतर AI तस्वीरें की मांग बढ़ रही है।

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर रोलिंग कैनवस प्रेजेंटेशन नामक एक वेडिंग फोटोग्राफी पेज है। इस पेज से पोस्ट की गई फोटोज में अरबपति एलन मस्क को भारतीय दूल्हे के तौर पर दिखाया गया है। मस्क का यह अंदाज बड़ा ही चौंकाने वाला है तथा उतना ही दिलचस्प भी लग रहा है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोज को MidJourney का उपयोग करके बनाया गया है। इन तस्वीरों में मस्क को शेरवानी पहने देखे जा सकते हैं। मस्क शादी में आए मेहमानों के साथ डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य फोटो में उन्हें घोड़ी की सवारी करते हुए दिखाया गया है।

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'जब एलन मस्क ने भारतीय शादी की- मेरी कल्पना में)... एक वक़्त था जब हम अपनी कल्पना को कागज पर पेंट करते थे, लेकिन अब हम अपने विचारों को कंप्यूटर/एआई तक पहुंचा सकते हैं तथा यह बहुत असली मालूम पड़ता है। इस समय में जीवित रहने एवं इसका हिस्सा बनने को लेकर मैं एक्साइटेड हूं। हालांकि, मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि यह अच्छा है या फिर बुरा... किन्तु ये हो रहा है। दुनिया बदल रही है तथा तेजी से परिवर्तन हो रहा है।'

दिल्ली के बाद सूरत से सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो, पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत

भाजपा नेता गोलू शुक्ला के दफ्तर में हुआ ब्लास्ट, हादसे में 4 लोग घायल

बृजभूषण सिंह के खिलाफ जांच को लेकर दिल्‍ली पुलिस का आया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -