अपने 16 माह के बेटे को गोद में लेकर मीटिंग अटेंड करते दिखे एलन मस्क, इंटरनेट पर छाया Video
अपने 16 माह के बेटे को गोद में लेकर मीटिंग अटेंड करते दिखे एलन मस्क, इंटरनेट पर छाया Video
Share:

वाशिंगटन: टेस्ला (Tesla) और SpaceX के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) इस वक़्त विश्व के सबसे रईस शख्स हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्चुअली एक मीटिंग अटेंड करते नज़र आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान एलन मस्क की गोद में एक बच्चा भी था. रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क अंतरिक्ष अध्ययन बोर्ड द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. 

 

इसी वर्चुअल मीटिंग के दौरान उनका 16 माह का बेटा X AE A-Xii भी उनके साथ मौजूद था. बच्चा मस्क की गोद में बैठा हुआ था और बैठक के बीच में हाथ हिलाकर हंसता हुआ नज़र आया. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल SpaceXly पर अपलोड किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह टेस्ला के मालिक ने अपने बेटे के साथ प्रेजेंटेशन की शुरुआत की. इस दौरान बच्चे के साथ पिता एलन मस्क भी मुस्कुराते हुए दिखाई दिए. प्रेजेंटेशन के कुछ मिनट बाद बच्चे को कैमरे से हटा दिया गया, ताकि मस्क अपना कार्य कर सकें. 

वीडियो कॉल के दौरान अपने पिता एलन मस्क के साथ बेबी एक्स को देखकर नेटिज़न्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी. किसी यूजर ने इसे बेहद प्यारा वीडियो बताया, तो किसी ने मस्क की प्रशंसा की. बता दें कि 2020 में Elon Musk और ​उनकी पूर्व पत्नी ग्रिम्स (Grimes) को पुत्र हुआ था. अपने बेटे के अनोखे नाम X AE A-Xii को लेकर मस्क सुर्ख़ियों में भी रहे थे. मस्क और गायिका ग्रिम्स तीन वर्षों के संबंध के बाद अलग हो गए थे. 

क्रिप्टोकरेंसी पर कानून लाने की तैयारी में मोदी सरकार, कैबिनेट के सामने पेश होगा बिल

क्रूड आयल की कीमतों में भारी कमी, जानिए पेट्रोल-डीजल पर क्या पड़ा असर ?

महाराष्ट्र में बेहद सस्ती हुई इम्पोर्टेड शराब, सरकार ने 150 फीसद घटाई एक्साइज ड्यूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -