Twitter खरीदने के बाद एलन मस्क का धमाकेदार ट्वीट, बोले- अब Coca Cola की बारी...
Twitter खरीदने के बाद एलन मस्क का धमाकेदार ट्वीट, बोले- अब Coca Cola की बारी...
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter के बाद अब टेस्ला के CEO एलन मस्क (Elon Musk) का एक और ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए Coca Cola खरीदने की बात कही है. Twitter खरीदने के बाद से Elon Musk सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नजर आ रहे हैं. वे एक के बाद एक कई ट्वीट कर रहे हैं.

Elon Musk ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कोका कोला खरीदने की बात कही है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, 'अब अगला मैं कोका कोला खरीदने जा रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन (cocaine) डाल सकूं.' एक स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए मस्क ने लिखा कि, सुनो मैं चमत्कार नहीं कर सकता. उल्लेखनीय है कि Elon Musk ने Twitter को हाल ही में खरीदने की घोषणा की थी. उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर (करीब 3368 अरब रुपये) खर्च किए. Twitter को खरीदने के बाद ऐलन मस्क ने कहा था कि, फ्री स्पीच किसी भी लोकतंत्र के काम करने के लिए बेहद जरूरी है. ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है, जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है.

उन्होंने आगे बताया गया कि वो Twitter को और भी बेहतर नए फीचर्स के साथ बनाना चाहते हैं. उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है कि वो इसके अल्गोरिदम को ओपन सोर्स रखकर भरोसे को बढ़ाना चाहते हैं. इससे पहले एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, Twitter डायरेक्ट मैसेज के पास सिग्नल की तरह एंड टू एंड एन्क्रिप्शन होना चाहिए. ताकि कोई भी आपके मैसेज की जासूसी या हैक न कर सके. 

देश में बिजली संकट गहराया, कोयला सप्लाई के लिए यूपी की 8 स्पेशल ट्रेनें रद्द

'ये मुस्लिम इलाका है, यहाँ जागरण नहीं होने देंगे...', भाजपा नेता को SHO की दो टूक

मेरठ की केमिकल फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, अंदर फंस गए थे 18 मजदूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -