Twitter से होगी पराग अग्रवाल की छुट्टी, एलन मस्क खुद संभालेंगे चार्ज !
Twitter से होगी पराग अग्रवाल की छुट्टी, एलन मस्क खुद संभालेंगे चार्ज !
Share:

नई दिल्ली: Tesla के मालिक Elon Musk और Twitter की डील के बाद से ही इस बात कि अटकलें लगनी शुरू हो गई थी कि अब Twitter का नया CEO कौन होगा. हाल ही में आई खबरों में बताया गया था कि Elon Musk ने एक नए चीफ एक्जीक्यूटिव को लाइन-अप कर लिया है, जो ट्विटर के मौजूदा CEO पराग अग्रवाल को सौदा फिक्स होने के बाद रिप्लेस करेंगे. मगर अब कहा जा रहा है कि Elon Musk अस्थायी तौर पर Twitter के CEO हो सकते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, गत माह मस्क ने 44 अरब डॉलर में Twitter खरीदने की डील की है. ऐसे में Twitter के CEO पराग अग्रवाल कंपनी की बिक्री पूरी होने तक इसी भूमिका में बने रह सकते हैं. दरअसल, उन्हें नवंबर में CEO पद की जिम्मेदारी मिली थी. वहीं, CNBC ने कहा कि मस्क Twitter के CEO बनने को लेकर विचार कर रहे हैं. पराग ने गत वर्ष नंबर में जैक डोर्सी को रिप्लेस किया था. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि सौदा पूरा होने तक वह Twitter के CEO बने रहेंगे. Twitter में बदलाव के 12 महीनों के भीतर अगर पराग को कंपनी से निकाला जाता है, तो उन्हें कंपनी की तरफ से 4.3 करोड़ डॉलर मिलेंगे. 

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एलॉन मस्क अब कंपनी में कई बड़े परिवर्तन करने के मूड में दिख रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है कि कंपनी से CEO पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को निकाला जा सकता है. ट्विटर को खरीदने की घोषणा के बाद एलन मस्क ने कहा था, फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम करने के लिए बेहद जरूरी है. Twitter एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां पर इंसानियत के भविष्य पर चर्चा होती है.

पीएम मोदी आज 'जिटो कनेक्ट 2022' के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे

अप्रैल में भारत की व्यावसायिक गतिविधि तेजी से बढ़ी

आज जारी होगा LIC का IPO, जानिए अप्लाई करने के तरीके से लेकर सबकुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -