व्हाट्सएप की गोपनीयता नीति में बदलाव के बाद एलन मस्क ने दिया ये सुझाव
व्हाट्सएप की गोपनीयता नीति में बदलाव के बाद एलन मस्क ने दिया ये सुझाव
Share:

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ, एलन मस्क ने यूजर्स को एक ट्वीट के माध्यम से सिग्नल ऐप पर स्विच करने का सुझाव दिया है। व्हाट्सएप को फेसबुक पर डेटा शेयरिंग के साथ आगे के एकीकरण की संकेत देने वाली गोपनीयता नीति को बदलने की घोषणा के बाद वह ट्विटर पर ले गया। सिग्नल फाउंडेशन, जो ऐप के साथ अपना नाम साझा करता है, में पूर्व व्हाट्सएप के सह-संस्थापक ब्रायन एक्टन शामिल हैं।

बड़ी संख्या में लोग सिग्नल आज़मा रहे हैं लेकिन नए यूजर्स की भीड़ को संभालने के लिए ऐप तैयार नहीं किया गया था। कई लोगों को सिग्नल ऐप में नए यूजर्स की भीड़ के कारण खाता बनाने के लिए सत्यापन कोड भी नहीं मिल रहे थे। ऐप ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “हम इसे जल्द से जल्द हल करने के लिए वाहक के साथ काम कर रहे हैं। ऐप को लगभग दस मिलियन यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया गया है।

इससे पहले पिछले साल फरवरी में मस्क ने ट्विटर पर लोगों से फेसबुक अकाउंट डिलीट करने के लिए कहा था। अब व्हाट्सएप की नई गोपनीयता नीति के कारण, मस्क को सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी में जिब लेने का एक और मौका मिला। 8 फरवरी, 2021 से व्हाट्सएप की नई गोपनीयता नीति लागू हो गई। नई नीति से सहमत नहीं होने पर यूजर्स के पास अपना खाता हटाने का विकल्प होगा।

सैमसंग ने भारत में शुरू की आगामी फ्लैगशिप गैलेक्सी S21 श्रृंखला की प्री-बुकिंग

आज लॉन्च होगा Redmi Note 9T 5G, जानिए कीमत और फीचर्स

भारत ने किया कोरोना नेजल वैक्सीन का निर्माण, जानिए कैसा होगा इसका परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -