एलन मस्क ने गूगल के सीईओ की हालिया टिप्पणी को लेकर कही ये बात
एलन मस्क ने गूगल के सीईओ की हालिया टिप्पणी को लेकर कही ये बात
Share:

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने गूगल की सेल्फ-ड्राइविंग यूनिट वेमो के सीईओ की हालिया टिप्पणी को गिनाया है कि टेस्ला ने पूरी तरह से स्वायत्त कारों को विकसित करने के लिए एक गलत दृष्टिकोण अपनाया है।

एलन मस्क ने वायमो प्रमुख के एक काउंटर-बार को ट्विटर पर यह कहते हुए लिया कि टेस्ला के पास सेल्फ-ड्राइविंग कार यूनिट से बेहतर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर है जो पूर्ण स्व-ड्राइविंग प्रणाली को प्राप्त करता है। टेस्ला के सीईओ ने ट्वीट किया, "मेरे आश्चर्य के लिए, टेस्ला के पास वायो (धन) की तुलना में बेहतर एआई हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर है।" इससे पहले, वायमो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जॉन क्रैफिक ने कहा था, "यह एक गलत धारणा है कि आप बस ड्राइवर-सहायता प्रणाली को और विकसित कर सकते हैं जब तक कि एक दिन आप जादुई रूप से पूरी तरह से स्वायत्त ड्राइविंग प्रणाली में नहीं आ सकते।"

टेस्ला की आलोचना की गई है कि उसने अपने सिस्टम को कैसे ब्रांड किया है, जबकि अभी भी आवश्यकता है कि उपयोगकर्ता किसी भी समय पहिया को हथियाने के लिए पूरी तरह से चौकस और तैयार रहें। दिसंबर में, एलन मस्क ने कहा कि उन्हें "बेहद विश्वास था" टेस्ला ग्राहकों को पूर्ण स्वायत्तता प्रदान करेगा। 

TCS के मार्केट कैपिटल में जबरदस्त उछाल, बनी देश की सबसे मूल्यवान कंपनी

2020 में ग्लोबल एफडीआई में 42% की आई गिरावट, आउटलुक हुआ कमजोर

Q3 परिणामों के बाद रिलायंस के शेयर में आई 4 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -