एली अवराम से अपने रिश्ते पर बोले हार्दिक पांड्या
एली अवराम से अपने रिश्ते पर बोले हार्दिक पांड्या
Share:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिश्ते के बाद बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता आप समझ ही गए होंगे. विरूष्का के बाद एक और कपल है जो लाइम लाइट में आ रहा है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की. कई दिनों से ये खबर आ रही है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब तक इस बारे में कोई पक्की जानकारी नहीं मिली है जिससे ये पता चल सके कि दोनों के बिच क्या चल रहा है. 

एली अवराम को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में देखा गया था और तभी से इन दोनों के रिश्ते की भी खबर उड़ रही है. इस बारे में पहले एली से पूछा गया था जिस पर उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ़ इंकार कर दिया था. लेकिन हाल ही हार्दिक ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

जी हाँ, हार्दिक ने एली और अपने रिश्ते की बात को सिर्फ एक अफवाह बताया है. लेकिन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. ऐसे ही कुछ समय पहले भी दोनों साथ नज़र आये जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि ये एक विज्ञापन का हिस्सा है.

इस शूट में दोनों साथ ही हैं जिसमें एली ने पिले रंग का टॉप पहना है वहीँ हार्दिक ने ब्लैक कलर के कपड़ों में दिख रहे हैं. हालाँकि इन दोनों के बिच क्या है इस बात की जानकारी पक्की नहीं है. लेकिन फैंस को ये जानने की बेताबी होगी कि क्या है इन दोनों के बिच.

सीधी सादी दिखने वाली स्वरा की ऐसी तस्वीरें नहीं देखी आपने

'The Story' से बताएंगी ये अभिनेत्री अपने जीवन के छुपे हुए पहलु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -