बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'
बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'
Share:

वैसे तो टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में आने वाली कंटेस्टेंट भी अपने जलवे दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की चहेती स्टार और बिग बॉस में उनकी चहेती कंटेस्टेंट एली अवराम ने अपना एक अलग ही अवतार दिखया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि जिसने भी देखा हैरान रह गया है. वैसे तो वह अपनी हॉट फोटोज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इस समय वह अपने अलग लुक को लेकर चर्चाओं में है.

उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है keep smiling keep loving keep shining. Remove whatever hurts, whatever makes you bitter or sad. Forgive whatever it is and allow yourself to heal beautifully इसमें वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं और एक शादीशुदा महिला की तरह दिखाई दे रहीं हैं. फैंस इस तस्वीर को देखकर कह रहे हैं कि 'वहां दीपिका दुल्हन बनी तो एक तस्वीर सामने नहीं आई और यहाँ आपकी शादी हो गई और पता भी नहीं चला.'

फैंस इस तस्वीर को देखकर एली को शादीशुदा कह रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि एली हर थोड़े दिन में अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है जो सभी के लिए शॉकिंग है.

इस वजह से बहुत खुश हैं सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह

Video: स्कूटी सीखते हुए गिर गईं कोमोलिका, हालत हुई ऐसी

हॉट टॉपिक बने करणवीर बोहरा, सपोर्ट में उतरें टीवी सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -