एंजेलिना जोली के लुक में नजर आईं एली अवराम
एंजेलिना जोली के लुक में नजर आईं एली अवराम
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपने दमदार अंदाज से फेमस होने वाली एली अवराम का नया लुक हाल ही में सामने आया है। वह फिल्म 'मलंग' में नजर आईं थीं और इस बार उनके लुक को लेकर खूब चर्चाएं हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री एली अवराम के लुक को लोगों ने खूब सराहा और कहीं न कहीं उनकी यह छवि हॉलीवुड फिल्म 'टॉम्ब रेडर' में अभिनेत्री एंजेलिना जोली के निभाए गए किरदार लारा क्रॉफ्ट से मेल खाती नजर आ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli Avrram (@elliavrram_universe) on

वैसे ऐसा हम नहीं बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं जो उन्हें देख रहे हैं। आप देख सकते हैं ब्लैक वेस्ट, पैंट और शूज में एली के लुक ने दर्शकों को फिल्म 'टॉम्ब रेडर' की याद दिला दी है और उनका लुक बेहतरीन दिखाई दे रहा है। उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है My sweetheart Elli Avrram is so hot and sexy!!!!! Love you so very much Elli baby।। @elliavrram अब बॉलीवुड में काम की बात करें, तो एली फिलहाल मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मलंग' की सफलता का जश्न मना रही हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 50 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

आप सभी को पता ही होगा 'मलंग' 7 फरवरी को रिलीज हुई जिसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकारों ने काम किया है। वहीं इस रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म को लव रंजन, अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जय सेवकरमानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म के अलावा एली कई और भी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं।

डब्बू के कैलेंडर के लिए एक्ट्रेस के साथ एक्टर भी हो रहे है शर्टलेस, हॉट लुक हो रहा वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपने इस गाने पर नचाना चाहते हैं कैलाश खेर

मशहूर अभिनेत्री उर्मिला भट्ट ने फिल्म 'गौरी' से की थी शुरुआत, जानिए मौत की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -