तीन दिन में इस एक्ट्रेस ने सीखा बाइक चलाना, है बहुत खुश
तीन दिन में इस एक्ट्रेस ने सीखा बाइक चलाना, है बहुत खुश
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार फिल्म 'मलंग' को आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अभिनेत्री एली एवराम को बाइक चलाना सीखना पड़ा है और उन्हें इस बात की खुशी है कि वह महज तीन दिन में बाइक चलाना सीख गईं. जी हाँ, हाल ही में एली एवराम ने कहा, "मुझे बाइक चलाना सीखना पड़ा क्योंकि यह 'मलंग' में मेरी भूमिका के लिए जरूरी था. जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैंने कक्षाएं लेना शुरू कर दिया. मेरे प्रशिक्षक ने मुझसे कहा कि अगर आप इसे अच्छी तरह से करती हैं, तो आप सिर्फ तीन दिन में सीख जाएंगी. मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और मुझे विश्वास था, मैंने इसे ठीक तीन दिन में कर दिखाया."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

इसी के साथ आगे एली ने कहा, "मैंने पहले दिन एक स्कूटर के साथ शुरुआत की और फिर मैंने दूसरे दिन बुलेट की सवारी की और तीसरे दिन तक, मैं यह सब अपने आप कर सकी. फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में मैं बहुत कुछ नहीं बता सकती लेकिन यह बहुत बेहतरीन किरदार है."

आप सभी ने एली को कई फिल्मों में देखा होगा. वह कपिल शर्मा के साथ भी फिल्म में दिखाई दे चुकीं हैं और टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं. बात करें मलंग की तो मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, 'मलंग' में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

इस डायरेक्‍टर ने की कंगना की तारीफ, बोले - 'उसके अंदर इसकी भूख पहली फिल्‍म...'

सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन का बनेगा सीक्वल, इस दिन होगी रिलीज

chhapaak box office : 5 दिनों में छपाक की कमाई में आयी गिरावट, जानिये क्या रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -