'छम्मा छम्मा' गाने का वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
'छम्मा छम्मा' गाने का वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों 'छम्मा छम्मा' गाने की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. आपको बता दें ये सॉन्ग साल 1998 में आई फिल्म 'चाइना गेट' का सुपरहिट सॉन्ग है. लेकिन अब इस गाने को फिर से बनाया जा रहा है और इस बारे सॉन्ग में उर्मिला नहीं बल्कि एली अवराम ठुमके लगाती हुई दिखेंगी. एली के साथ इस सॉन्ग में अरशद वारसी डांस करते हुए नजर आने वाले हैं.

इन दिनों इस गाने की शूटिंग चल रही है लेकिन इसी बीच शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हो गया है जिसमें एली और अरशद साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको बता दें इस गाने को अरशद वारसी की आगामी फिल्म 'फ्रॉड सइयां' में दिखाया जाएगा. हाल ही में एक इवेंट में 'फ्रॉड सइयां' के बारे में पूछे जाने पर अरशद ने बताया था, "यह बहुत दिलचस्प फिल्म है. हास्य-विनोद इसमें जबरन नहीं डाला गया है. ये वास्तव में स्क्रीन पर सहजता से नजर आएगा. फिल्म में जो किरदार निभा रहा हूं, वह वाकई दिलचस्प है और यह उन पात्रों में से एक है जो हर अभिनेता निभाना चाहेगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood.in) on

सूत्रों की माने तो 'छम्मा छम्मा' गाना दिसंबर के पहले सप्ताह में रिलीज हो सकता है लेकिन अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म 'फ्रॉड सइयां' कॉमेडी जॉनर फिल्म है जिसे सौरभ श्रीवास्तव निर्देशित और प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

क्या तैमूर भी देखेंगे मोगली? मम्मी करीना ने दिया जवाब

अमिताभ ने अपना वादा निभाते हुए सफाईकर्मियों के लिए किया ये बड़ा काम

शादी से पहले दुल्हन की तरह सजा प्रियंका का आलिशान घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -