जब कान्स में बेहोश होकर गिर पड़ी थी यह एक्ट्रेस, इस वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी
जब कान्स में बेहोश होकर गिर पड़ी थी यह एक्ट्रेस, इस वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी
Share:

हाल ही में कंस फिल्म फेस्टिवल का समापन हुआ है और जब तक यह इवेंट आयोजित हुआ था, तब हर दिन यहां से किसी न किसी हॉलीवुड एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस का लुक वायरल होते रहता था. वहीं अब इसे जुडी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. जानकारी के मुताबिक़, अमेरिकन एक्ट्रेस Elle Fanning यहां पर बेहोश होकर गिर गई थी. जानकारी के मुताबिक, Elle यहां Chopard Trophee डिनर पार्टी में पहुंचीं थीं और वे यहां पर बेहोश हो चुकी थी. 

Elle द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी गई है कि अपनी 1950’s Prada prom ड्रेस में बेहोश हो गई थी, लेकिन अब सब ठीक हो चुका है और साथ ही उन्होंने हैश टैग से बताया था कि ड्रेस बहुत ही टाइट थी. जबकि Variety की रिपोर्ट में कहा गया कि जब Elle अपनी कुर्सी से बेहोश होकर गिरी तो सबसे पहले उनकी बड़ी बहन Dakota Fanning और Colin Firth उन्हें संभालने के लिए आए थी. लेकिन उन्हें इस दौरान कोई चोट नहीं लगी और वे फिलहाल बिल्कुल ठीक हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस साल अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हिना खान, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी जैसी डीवाज रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेर चुकी हैं और सोनम कपूर के भी कई कान्स लुक यहां देखें गए हैं. 

 

हमेशा गूंगा रहने वाला यह अभिनेता है 8 हजार करोड़ का मालिक, यहां बना है आलीशान महल

lyna Perez ने ढहाया कहर, बोल्ड फोटो देख हर कोई हो रहा ढेर

आपका दिल लूट ले जाएगी यह हसीना, लाई है हॉट फोटो का भंडार

सोशल मीडिया पर छाईं Charlotte, नजरें झुकाकर ही जीत लिए लाखों दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -