Baleno, Elite i20 या पोलो : कारों के लिए लगती है लम्बी कतार,जानिए आपके शहर मे वेटिंग पीरियड
Baleno, Elite i20 या पोलो : कारों के लिए लगती है लम्बी कतार,जानिए आपके शहर मे वेटिंग पीरियड
Share:

एक प्रीमियम हैचबैक खरीदने का मन अगर आप इस महीने बना रहे हैं, तो भारतीय बाजार में आज हम आपके लिए सबसे ज्यादा खरीदी जा रही तीन प्रीमियम हैचबैक की लिस्ट लाए हैं. और इनके बारे में बताएंगे कि किस शहर में किस गाड़ी पर कितना वेटिंग पीरियड चल रहा है, Maruti Suzuki, Hyundai और Volkswagen को हमने अपनी लिस्ट में बेस्ट सेलिंग प्रीमियम हैचबैक के लिए चुना है. आगे इस कार के बारे मे विस्तार से जानकारी पढ़े.

स्कूटर्स की बिक्री 13 साल बाद बड़ी गिरावट, रिपोर्ट आई सामने

बीते समय मे अपडेटेड हैचबैक बिक्री के मामले में अपने पुराने वर्जन की तरह ही टॉप पर रही है, नोएडा में लंबा वेटिंग पीरियड हाई डिमांड के चलते 8 हफ्तों का है. साथ ही जो लोग कोलकाता, लखनऊ और इंदौर रहते हैं उनके लिए इस प्रीमियम हैचबैक पर 6 हफ्ते का वेटिंग पीरियड चल रहा है. दिल्ली, गुरुग्राम, चंड़ीगढ़ के ग्राहकों के लिए 4 हफ्तों, हेदराबाद के लिए 3 हफ्तों और जयपुर के लिए 15 दिन का वेटिंग पीरिएड दिया जा रहा है, हालांकि, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई और मुंबई के ग्राहकों के लिए किसी तरह का वेटिंग पीरियड नहीं है, और अच्छी खासी इन्वेंट्री इन शहरों में इस फेस मॉडल की है. 

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

डिलीवरी के लिए Elite i20 का सबसे कम इंतजार करना पड़ रहा है, चेन्नई और मुंबई में 15 दिन का Elite i20 पर सबसे ज्यादा लम्बा वेटिंग पीरियड है. जो अन्य प्रीमियम हैचबैक की तुलना में काफी कम है, इसके अलावा, सूची के 15 शहरों में से, Elite i20 दिल्ली, बेंगलुरू, पुणे और चंडीगढ़ सहित 9 शहरों में आसानी से उपलब्ध है.भारतीय बाजार मे यह कारे मिडिल क्लास के बीच मे बहुत चर्चित है. जिसको खरीदने के लिए ग्राहक लम्बी लाइन लगाने के लिए भी तैयार है.

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

Honda ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए फीचर

Hero Karizma का वीडियो आया सामने, ये होगा नया अवतार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -