स्ट्रेस को दूर करते हुए सहेली के साथ वीकेंड पर ये पहने
स्ट्रेस को दूर करते हुए सहेली के साथ वीकेंड पर ये पहने
Share:

काम का स्ट्रेस किसको नहीं रहता इसलिए इस स्ट्रेस को दूर करने के लिए पूरे वीक में एक वीक ऑफ रहता है और इस दिन हम काफी रिलैक्स महसूस करते हैं साथ ही इसी दिन अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाते हैं लेकिन इस दिन रिलैक्स और कॉम्फी महसूस करने के लिए आप कुछ भी पहन लेते हैं. वहीं, दोस्त कुछ अच्छा पहन कर आ जाएं तो आप कॉन्शियश हो जाती हैं. अगर आप भी हर वीकेंड ऐसा ही महसूस करती हैं तो कुछ टिप्स ऐसे हैं जिन्हें फॉलो कर आप पूरे ग्रुप में सबसे बेस्ट लग सकती हैं.

अगर आपको कॉम्फी -चिक लुक चाहिए तो टेलर्ड-फिटेड स्कर्ट और बैगी पैंट्स पहन सकती हैं. जींस और स्कार्फ के साथ सिंपल कार्डिगन भी बहुत अच्छा लुक देगा. इसके अलावा आप फ्लोरल मैक्सी ड्रेस या जम्पसूट के साथ गले में स्कार्फ ट्राय कर सकती हैं. अगर विंटर है तो ड्रेस के ऊपर ब्लेज़र पहन सकती हैं एक रंग का कार्डिगन भी अच्छा लगेगा. संडे लंच के लिए मिनिमालिस्ट एक्सेसरीज़ अच्छी लगेंगी. एक ब्रोच, चंकी नेकलेस और फंकी शूज़ बहुत फैशनेबल लगेंगे. 

सिंपल और कम्फर्टेबल रहने के लिए ऑक्सफोर्ड शूज़ भी पहन सकती हैं. इसके साथ मोतियों की माला या कोई जूलरी न पहनें - ये लुक को खराब करेगी इसीलिए इसे अवॉइड करें. साथ ही सनग्लास न भूलें. कपड़े और एक्सेसरीज़ के साथ एक स्टाइलिस्ट बैग लेना न भूलें. ये बैग छोटा हो जिसमें वॉलेट, सेलफोन, चाबियां, सनग्लासेस और लिपग्लॉस आ सके. बड़े बैग को वीकडेज़ में ऑफिस के लिए ही इस्तेमाल करें

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -