जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी की मुश्किलें बढ़ीं, 11 सांसदों ने कार्यवाही करने के लिए लिखा पत्र
जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी की मुश्किलें बढ़ीं, 11 सांसदों ने कार्यवाही करने के लिए लिखा पत्र
Share:

नई दिल्ली : खराब हिप इम्प्लांट के मामले में 11 सांसदों ने एक साथ स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा को पत्र लिखा है. इस पत्र में जॉनसन एंड जॉनसन के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की गई है. सांसदों की ओर से लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि सरकार ने खराब हिप इम्प्लांट से पीड़ित लोगों के लिए मुआवज़ा निर्धारित कर बढ़िया कदम उठाया है, किन्तु सरकार को जॉनसन एंड जॉनसन के खिलाफ ठोस कदम उठाकर ये सुनिश्चित करना चाहिए कि; भविष्य में कोई अन्य कंपनी ऐसा कार्य न करे, साथ ही पीड़ितों को इंसाफ मिले.

सर्दियों में इस तरह पाएं स्टाइलिश लुक

उल्लेखनीय है कि जिन 11 सांसदों ने ये पत्र लिखा है उसमें से 7 सांसद शिवसेना के हैं. इनमे  करण सिंह यादव, कुंवर हरिवंश सिंह, डॉ. धर्मवीर गांधी,  चंद्रकांत खैरे, हेमंत गोडसे,बीएन चंद्राप्पा, राहुल शेवाले और अरविंद सावंत का नाम शामिल है. प्रतापराव जाधव और विनायक राउत ने भी इसी सम्बन्ध में जेपी नड्डा को पत्र लिखा है. जॉनसन एंड जॉनसन पर आरोप लगा है कि उसके खराब हिप इम्प्लांट के कारण  मरीजों को दोबारा से सर्ज़री करानी पड़ी थी, वहीं कई मामलों में तो पीड़ित विकलांगता की स्थिति में भी पहुंच गए थे.

शादी के बाद भी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना से बात करने को बेताब हैं जस्टिन बीबर

आपको बता दें कि सरकार ने इस मामले को लेकर एक समिति का गठन किया था,  जिसने मुआवजे के लिए सुझाव दिया था. सरकार की तरफ से जारी मुआवजे के अनुसार, पीड़ितों को एक करोड़ 22 लाख रुपये तक का मुआवज़ा मिल सकता है. हालांकि फॉर्मूले के लिहाज से कम उम्र और विकलांगता का प्रतिशत अधिक होने पर अधिक मुआवजा मुमकिन था.

खबरें और भी:-

टेबल टेनिस चैम्पियनशिप : नारंग और छेत्री ने हासिल किया स्वर्ण और रजत पदक

इंटरकास्ट मैरिज पर भड़की हरियाणा की पंचायत, सुना दिया तुगलकी फरमान

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -