तरक्की से जलता था, इसलिये कर दी भाई की हत्या

भोपाल : यहां एक भाई ने अपने बड़े भाई को इसलिये मौत की नींद सुला दिया, क्योंकि उसे अपने बड़े भाई की तरक्की से ईर्ष्या होने लगी थी। वह यह बिल्कुल भी नहीं चाहता था कि उसका भाई किसी तरह से कामयाब हो, लेकिन जब बड़े भाई ने अपनी सफलता के मुकाम को स्पर्श करना ओर अधिक शुरू कर दिया तो उसकी हत्या कर डाली गई।

पुलिस ने बताया कि रायसेन में यूनानी दवाखाना चलाने वाले अमिर अहमद के छोटे बेटे नसीम ने अपने बड़े भाई वसीम को ठिकाने लगा दिया है। बताया गया है कि नसीम ने अपने भाई को मारने के लिये उसके सिर पर हथौड़ी से वार किये थे। सिर पर इतने वार किये गये थे कि मौके पर ही वसीम ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नसीम यूनानी मेडिकल काॅलेज में प्रवेश लेना चाहता था और उसने दो बार प्रयास किया था लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो सका। जबकि मृतक पढ़ाई में काफी तेज होकर मेडिकल काॅलेज तक पहुंच गया था और वह फोर्थ इयर का विद्यार्थी होकर अपने छोटे भाई को ओर अधिक मेहनत से पढ़ने के लिये कहा करता था वहीं परिवार के लोग भी बार-बार उसे बड़े भाई की तरह ही पढ़ने के लिये कहते।

बताया जाता है कि इस चक्कर में परिजन नसीम को कई बार ताना भी देते थे। यह उसे अखरने लगा और उसने अपने ही भाई का हत्या को अंजाम दे डाला। बताया गया है कि हत्या का आइडिया उसने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल से लिया था।

भाभी की हत्या कर लूटना चाहते थे भाई की रकम

Most Popular

- Sponsored Advert -