जब भारी भरकम हाथी को झूला झूलने की हुई इच्छा, लेकिन हुआ कुछ ऐसा
जब भारी भरकम हाथी को झूला झूलने की हुई इच्छा, लेकिन हुआ कुछ ऐसा
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है जो की लोगों को खूब पसंद आते है. ये वीडियो कभी बंदरों की शरारत के तो कभी किसी जानवर की अनोखी हरकत के होते है. कुछ इसी प्रकार हाथी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप इस वीडियो में एक भारी भरकम हाथी को जंगल में झूला झूलते हुए देख सकते है.  

इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा हैं कि एक हाथी घने से जंगल में झूला झूलने की जंतोजत में लगा हुआ है. लेकिन हाथी ऐसा करते हुए अपने पैर फंसा लेता हैं. फंसे पैर को निकालने को निकालने के लिए हाथी अपनी पूरी कोशिश में लग जाता है. दरअसल, इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है. इस वायरल वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में सुशांता ने लिखा है कि पेड़ का झूला झूलने के लिए शरीर काफी भारी है. ये वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट होते ही जोरो से वायरल होने लगाऔर लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे है. 

बता दें की इस वायरल वीडियो को 33 हजार से भी अधिक बार लोग देख चुके है. वहीं, इस वीडियो पर 300 से अधिक रिट्वीट और 2.5 हजार से ज्यादा लाइक आ गए है. लोग इस वायरल वीडियो पर अपने दिलचस्प कमेंट भी लगातार दे रहे हैं. इस वीडियो के निचे एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि हाथी सावन में झूला झूलने की जोरदार कोशिश में लगा हुआ है. इसके आलावा एक दूसरे यूजर ने इस पोस्ट के कमेंट में लिखा है कि हाथी को झूला झूलते हुए देखना बेहद मजेदार होता है.

कभी नहीं देखा होगा इतना शानदार ऑटोरिक्शा, वीडियो देख आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

मॉनसून के मौसम में सर्प दंश की होती है सबसे ज्यादा घटनाएं, नई स्टडी में हुआ खुलासा

इंसानों की तरह दिखती है ये मछली, जमकर वायरल हो रही तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -