दर्दनाक: हाथी ने 25 वर्षीय महिला को बनाया अपना शिकार

Aug 06 2020 04:54 PM
दर्दनाक: हाथी ने 25 वर्षीय महिला को बनाया अपना शिकार

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बसे हुए कोरबा जिले में एक जंगली हाथी ने 25 साल की महिला पर हमला कर दिया. इस हमले में  महिला की जान चली गई. वही उसकी 5 साल की भतीजी बुरी तरह से घायल हो गई. जंहा इस बात की सूचना अधिकारीयों गुरूवार यानी आज दी है. कटघोरा वन के प्रभागीय वनाधिकारी फारुख ने कहा है कि घटना बोदरापारा गांव में हुई. इस बारें अधिकारी ने कहा कि हाथी ने मिट्टी से बने एक घर पर अचानक ही हमला करने लगा. इस बीच यह परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था. ग्रामीण की पहचान जयकरन के रूप में की है. 

रात में हाथी ने किया हमला: जयकरन जैसे ही पत्नी की जान बचाने के लिए अपनी पत्नी चंद्रिका बाई को उठाकर लेकर बाहर ले जा रहा था तभी हाथी के प्रकोप को देखते हुए उसने अपनी पत्नी को उसी स्थान पर छोड़ दिया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बीच भागते वक़्त मृतक महिला की भतीजी घायल हो गई, जिसका उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है. 

मृतक के परिजन को 25,000 रुपये की मदद: मिली जानकारी के अनुसार अधिकारी ने कहा कि मृतक के परिजन को 25,000 रुपये की तत्काल मदद दी गई है. जबकि शेष 5.75 लाख रुपये का मुआवजा तौर पर दिया जाने वाला है. 

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी पर किस तरह सजाए पूजा घर ?

यूपी के समाज कल्याण विभाग में मृतक आश्रितों की भर्ती में बड़ा झोल आया सामने

कोरोना वायरस को कम करने के लिए कर्नाटक के उप सीएम ने पेश किए प्रोडक्ट