हॉर्न की आवाज सुनते ही हाथी को आया गुस्सा, फिर ऐसे सिखाया इंसानो को सबक

जंगलों में कई तरह-तरह के जानवर देखने को मिलते है. वहीं, हाथी भी घूमते हुए नजर आ जाते है. इन जगहों की सैर करने के लिए लोग दूर-दूर से आते है. वहीं, एक ऐसा ही ममाला समाने आया है. जो की हाथी से जुड़ा हुआ है. हाथी जंगल में घूम रहा था. इंसान गाड़ी लेकर पहुंच गए. सब ठीक था. लेकिन उन्होंने हॉर्न बजा दिया! हाथी को गुस्सा आ गया और उसने जीप पर धावा बोल दिया. ड्राइवर ने गाड़ी रिवर्स में दौड़ा दी. लेकिन पीछे रास्ता बंद था और हाथी करीब. उन्होंने हाथी को भगाने के लिए हवा में फायर किए, लेकिन हाथी ने गुस्से में जीप पर टक्कर पे टक्कर मारी. हालांकि, कुछ फायर के बाद जब हाथी पीछे हटा, तो लोग जीप से उतरकर नौ दो ग्यारह हो गए. ये घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आईएफएस सुशांत नंदा के अनुसार, यह मामला तमिलनाडु के थडगाम क्षेत्र का है.

हालांकि, नंदा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जंगल की लाइफ सिर्फ खूबसूरत नहीं बल्कि बहुत कुछ सीखाती भी है. यह तमिलनाडु के थडगाम क्षेत्र की घटना है. ये तमिलनाडु फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की जीप थी. खुशकिस्मत रहे…’ यह वीडियो नंदा ने 10 मई को शेयर किया था, जिसे अब तक 5 हजार से अधिक व्यूज और 377 लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें की जीप की फोटो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, ‘हाथी, जीप के सायरन से खीज गया होगा. ’ आप वीडियो में देख सकते हैं कि हाथी जीप के बोनट पर कई बार वार करता है. जहां बड़ा सा सायरन लगा हुआ है.

इस हाथी को नहाता देख लोगों की गर्मी हो रही है दूर

भारत की इस नदी में नजर आते है हज़ारों शिवलिंग, रहस्य जान रह जायेंगे हैरान

दुनिया का ये है सबसे महंगा पदार्थ, जिसकी कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -