विश्व की चौथे नंबर की खिलाड़ी एलीना हारकर बाहर हुई
विश्व की चौथे नंबर की खिलाड़ी एलीना हारकर बाहर हुई
Share:

मैड्रिड: मौजूदा चल रहे टेनिस टूर्नामेंट मैड्रिड ओपन में स्पेन की घरेलू खिलाड़ी कार्ला सुआरेज नवारो ने बड़ा उलटफेर कर विश्व की चौथे नंबर की खिलाड़ी यूक्रेन की एलीना स्वीतोलीना को हरा कर इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया.

स्वीतोलीना को नवारो ने 2-6, 7-6, 6-4 से पराजित किया नवारो ने पहला सेट गंवाने के बाद यूक्रेन की खिलाड़ी के खिलाफ दूसरे सेट का टाईब्रेक जीता और तीसरे सेट में उनकी सर्विस ब्रेक कर 5-4 से बढ़त बना ली और आखिरी सेट के साथ मैच अपने नाम कर लिया. साथ ही विश्व की 25वें नंबर की खिलाड़ी नवारो हालांकि पहले से चोटिल अपनी एड़ी को फिर से घायल कर बैठी थीं लेकिन उन्होंने अपनी लय कायम रखते हुए मैच जीता.

इस स्पेनिश खिलाड़ी अगला मैच अमेरिका की बेर्नाडा पेरा के खिलाफ खेलेंगी जिन्होंने ब्रिटेन की जोहाना कोंटा को 6-4, 6-3 से आसनी से हराया. इससे पहले शीर्ष वरीय रोमानियाई खिलाड़ी हालेप ने एक घंटे में 23 विनर्स और 18 भूलों के साथ बेल्जियम की मर्टेंस को आसानी से हरा दिया. हालेप का अगला मैच क्रिस्टीना प्लिस्कोवा के खिलाफ होगा. चेक खिलाड़ी ने एक अन्य मैच में स्पेन की सारा सोरिबेस टोर्माे को 7-5 6-2 से हराया. पूर्व नंबर एक स्पेन की ही गरबाइन मुगुरूजा ने भी डोना वेकिक के खिलाफ खराब शुरूआत करने के बाद अपना मैच जीत लिया.

टेनिस टूर्नामेंट में सिमोना हालेप ने जीत के साथ आगाज किया

डे-नाइट टेस्ट मैच से बीसीसीआइ का इंकार

के एल राहुल पर फ़िदा हुई खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -