यूपी में आकाशीय बिजली ने मचाया तांडव अब तक 10 से ज्यादा मौत

हरदोई : शहर के अरवल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को आकाशीय बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई। कुसुमखोर घाट की ओर जा रही शवयात्रा में शामिल लोगों पर जब आकाशीय बिजली गिरी तो मौके पर हड़कंप मच गया, जब तक लोग संभल पाते, 10 लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में यह ही गांव के कई लोग शामिल है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद अमेरिका समेत कई बड़े देश भारत के साथ खड़े हुए

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सांडी विकासखंड के ग्राम मंसूरपुर के प्रधान के बेटे का गुरुवार शाम हो निधन गया था। शुक्रवार को मृतक के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए लोग कुसुमखोर घाट की तरफ जा रहे थे। रास्ते में शवयात्रा पर अचानक आकाशीय बिजली आ गिरी। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल है।

झारखंड: सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया एक खूंखार नक्सली

कई जगह और भी हुआ ऐसा हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद के कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव खुदागंज में शुक्रवार को आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग झुलस गए। दिनदहाड़े बिजली गिरने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ये लोग खेत में आलू की खुदाई कर रहे थे। जिसके बाद सभी एक पेड़ के नीचे बैठ गए थे।

Flipkart TV Days सेल : स्मार्ट TV पर 15 हजार रु तक का तगड़ा डिस्काउंट, जल्द उठाएं फायदा

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

World Radio Day : आज भी लोगों के लिए बेहद खास है रेडियो..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -