जब अमित शाह के संबोधन के दौरान अचानक चली गई लाइट, हो गया अन्धेरा..
जब अमित शाह के संबोधन के दौरान अचानक चली गई लाइट, हो गया अन्धेरा..
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता अमित शाह गुरुवार को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक चुनाव संबंधी कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे. यहां अचानक कुछ देर के लिए बिजली चली गई, जिससे भाजपा के वरिष्ठ नेता, पार्टी कार्यकर्ता और अन्य सभी कुछ देर के लिए अंधेरे में रह गए.

अमित शाह, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क इलाके में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के सभागार में 'प्रभावी मतदाता संवाद' (Effective Voter Dialogue) को संबोधित कर रहे थे. यहां शाम को भाजपा समर्थक और स्थानीय निवासी जुटे थे. जब अमित शाह स्टेज से बोल रहे थे तभी करीब 30 सेकंड के लिए अचानक बिजली गुल हो गई. इससे सभागार में मौजूद करीब 250-300 लोग अंधेरे में रह गए. हालांकि इनमें से कई ने फौरन अपने मोबाइल फोन पर फ्लैश लाइट जला दी. 

वहीं, इस दौरान कुछ लोगों ने 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाने शुरू कर दिए. साथ ही लोग, पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में नारे लगा रहे थे. अपने संबोधन को फिर से शुरू करते हुए अमित शाह ने बाद में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला, जिसमें उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने यूपी को कानून और व्यवस्था, बिजली आपूर्ति सहित कई मामलों में देश के नंबर एक प्रदेश में बदल दिया है.

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -