ओलिंपिक गए मनोज कुमार के घरवालो को मिली धमकी

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक में भारत कि तरफ से हिस्सा लेने गए हरियाणा के बॉक्सर मनोज को उनके पिता ने बताया कि घर की बिजली काट दी गई है। इस बात को लेकर वे चिंतित हो गए, मनोज के साथ गए उनके भाई और कोच राजेश ने मेल पर इस बात की शिकायत हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज से की तो फौरन कार्रवाई हुई।

जिसके बाद विज ने कहा,  आप खेल पर ध्यान दो । यहां मैं हूं ना। आपको जानकरी देते चले कि हरियाणा के जिला कैथल के राजौंद गांव के मुक्केबाज मनोज एक मैच जीत चुके हैं , मनोज लाइट वेल्टरवेट (64 kg) में खेलते हैं। उनके घरवालों को उम्मीद है कि वे देश के लिए जरूर मेडल लेकर आएंगे। दरअसल, बिजली इम्प्लॉइज उनके घर के बाहर लगे ट्रांसफार्मर को उतार ले गए । मनोज के साथ रियो गए उनके भाई और कोच राजेश को पिता शेर सिंह ने फोन पर इसकी जानकारी दी ।

शुक्रवार को राजेश ने हरियाणा सरकार में हेल्थ, खेल मंत्री अनिल विज को मेल भेजकर इस बारे में शिकायत की। राजेश ने लिखा, गांव के कुछ दबंग लोगों ने बिजली कर्मचारियों की मिलीभगत से ट्रांसफार्मर उतरवा दिया। गांववाले नहीं चाहते कि घरवाले मनोज का मैच देख पाएं। उन्होंने मेरे पिता को धमकाया भी। इस पर विज ने तुरंत एक्शन लेते हुए मनोज के घरवालों को सुरक्षा दिलवाई ।

रियो ओलंपिक : विकास कृष्ण यादव के पदक की ओर बढ़ते...

अनिल विज ने मनोज को जवाब में लिखा, आप निश्चिंत होकर अपना पूरा ध्यान खेल पर लगाएं। मैंने एसपी कैथल से बात कर ली है। आपके घर पुलिस को भेजने के लिए कह दिया गया है। यहां की चिंता आप बिल्कुल मत करना। ऑर्डर मिलते ही एसपी कैथल सुमेर प्रताप ने बॉक्सर मनोज के घर पुलिस सिक्युरिटी तैनात कर दी।

आक्रामक खेल और बेहतरीन हमलो से अंतिम 16 में पहुचे मनोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -