एक्सरे देख डॉक्टरों के होश उड़ गए, शख्स के प्राइवेट पार्ट में मिली चौकाने वाली चीज
एक्सरे देख डॉक्टरों के होश उड़ गए, शख्स के प्राइवेट पार्ट में मिली चौकाने वाली चीज
Share:

पाकिस्तान से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ डॉक्टरों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से इलेक्ट्रिक केबल निकाली है। जी दरअसल यहाँ यह सब तब हुआ जब उस शख्स ने जानबूझकर इस 18 सेंटीमीटर केबल को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया था। इस मामले में बताया गया कि शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे कुछ समय से पेशाब करने में दिक्क्त महसूस हो रही थी। जी दरअसल, यह घटना पाकिस्तान के कराची की है।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स के नाम को गोपनीय रखा गया है, शख्स को कुछ समय से पेशाब की समस्या थी। जी हाँ और इसी को ठीक करने के लिए उसने 18 सेंटीमीटर लंबे तार को अपने मूत्रमार्ग में डाल लिया, हालाँकि वह अंदर जाकर फंस गया। यह घटना होने के बाद शख्स को कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है इस शख्स को जब दर्द हुआ तो वह डॉक्टरों के पास पहुंचा और वहां पर उसकी जांच की गई और एक्सरे करवाया गया।

वहीं यहाँ डॉक्टरों ने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट में कुछ फंसा हुआ है और जब डॉक्टरों ने एक्सरे देखा तो उनके होश उड़ गए, हालाँकि तत्काल शख्स की सर्जरी करके इसे निकाला गया। इसी के साथ डॉक्टरों की टीम ने बताया कि इससे शख्स की मौत भी हो सकती थी। आप सभी को बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इस तरह के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जो चौकाने वाले रहे हैं।

Shocking! मोमोज खाते ही चल बसा युवक, AIIMS ने जारी की ये चेतावनी

कुएं में मिला 200 साल से भी पुराना शिवलिंग, पूजा के लिए उमड़ी भीड़

प्रचंड गर्मी: युवक ने स्कूटी पर ही बना डाला डोसा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -