Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही 60 से अधिक भारतीय शहरों में होगी लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

Revolt Motors जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक की पहुंच बढ़ाने की तैयारी कर रही है। EV निर्माता ने RV 400 के रिटेल पॉइंट की सूची में 64 नए शहरों को जोड़ने की योजना बनाई है। लेकिन इस पर नया रिकॉर्ड बनाने के लिए बाइक कंपनी वर्तमान में केवल छह भारतीय शहरों में ही इसे लॉन्च करने वाली है, पर अब कहा जा रहा है कि यह योजना आने वाले समय तक यानी वर्ष 2022 तक इसे 70 शहरों में लॉन्च कर दिया जाएगा।

वर्तमान में बाइक चुनिंदा भारतीय शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही, कंपनी अन्य प्रमुख भारतीय शहरों जैसे बैंगलोर, कोलकाता, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़, लखनऊ, एनसीआर और अन्य में भी बुकिंग खोलने की योजना बना रही है। कंपनी अपने ग्राहकों की बिक्री के बाद की जरूरतों को पूरा करने के लिए इन स्थानों में सर्विस टचप्वाइंट के साथ आने की भी योजना बना रही है। ग्राहक रिवोल्ट ई-बाइक की सभी टचप्वाइंट पर टेस्ट ड्राइव भी ले सकेंगे।

नई आरवी 400 ई-बाइक 150 किमी तक की फुल चार्ज बैटरी रेंज के साथ आती है और 85 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति प्रदान करती है। बाइक में 3kW का मिड-ड्राइव मोटर लगा है जो 3.24kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। इसके अलावा, यह MyRevolt नामक एक समर्पित स्मार्टफोन एप्लिकेशन के साथ भी आता है जो जियो-फेंसिंग, पूर्ण बाइक डायग्नोस्टिक्स, बैटरी स्थिति, अनुकूलित ध्वनियों का चयन, सवारी और माइलेज का ऐतिहासिक डेटा जैसी कई कनेक्टिविटी सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करता है।

टीम इंडिया के नए हेड कोच होंगे राहुल द्रविड़, T20 वर्ल्ड कप के बाद संभालेंगे पद

आज सावधान रहें इन 4 राशियों के लोग

मुंबई के रियल्टी और अन्य पर छापे के बाद आईटी विभाग ने 184 करोड़ रुपये के काले धन का लगाया पता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -