कांग्रेस में शामिल हो सकते है चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर?
कांग्रेस में शामिल हो सकते है चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर?
Share:

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा तथा पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से प्रशांत किशोर की भेंट के पश्चात् ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। अब मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रशांत किशोर, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा की बैठक के चलते कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी ऑनलाइन जुड़ी रहीं। इस के चलते केसी वेणुगोपाल भी उपस्थित थे। यह बैठक लगभग 1 घंटे तक चली। प्रशांत किशोर ने उनसे मिलने का वक़्त मांगा था। वही पंजाब कांग्रेस विवाद पर प्रशांत किशोर से बातचीत नहीं हुई। हालांकि उन्‍होंने होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की संभावनाओं पर बातचीत की। शरद पवार का नाम यूपीए अध्‍यक्ष के रूप में आगे बढ़ाने के बारे में भी कोई वार्ता नहीं हुई।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि लोकसभा को लेकर कांग्रेस के नेता के पद में फिलहाल कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। इस सत्र में अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के नेता बने रहेंगे। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पश्चात् मई में प्रशांत किशोर ने बतौर रणनीतिकार अपने काम पर विराम लगाने की बात बोली थी। चर्चा में उन्‍होंने बताया था, ‘मैं अभी जो कर रहा हूं उसे जारी रखने की इच्‍छा नहीं है। मैंने इस सेक्टर में पर्याप्‍त काम किया है। अब मेरे लिए ठहरने तथा जिंदगी में कुछ अलग करने का वक़्त है। अब मैं इस स्थान को छोड़ना चाहता हूं।’

यूके सरकार 2050 तक सभी घरेलू परिवहन को करेगी डीकार्बोनाइज

संजय राउत बोले- राहुल कांग्रेस के बड़े नेता, लेकिन अभी उनसे भी बड़े नेता मौजूद...

कई हिस्सों पर कब्जे को लेकर अफगान तालिबान और सरकारी बलों के बीच संघर्ष हुआ तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -