चुनावी जीत मोदीजी की सोच का नतीजा: योगी
चुनावी जीत मोदीजी की सोच का नतीजा: योगी
Share:

लखनऊ: पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में कांग्रेस की हालत ख़राब कर देने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के भाजपा पार्टी मुख्यालय में जश्न का माहौल है, चारों ओर से भाजपा कार्यकर्ता अपने दल को जीत की बधाइयां दे रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में आयोजित एक प्रेस वार्ता के जरिये भाजपा को जीत की बधाइयां प्रेषित की है.

योगी ने त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में चुनावी जीत के बाद अपने साथियों को बधाई देते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों की वजह से ही भाजपा ने यह जीत दर्ज की है. उन्होंने कहा कि, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भी इसका श्रेय जाता है, चुनाव की रणनीति उन्होंने ही बनाई है. मुख्यमंत्री ने कहा यह केंद्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रणनीतियों व् चुनाव प्रबंधन और पार्टी कार्यकर्ताओं के कड़ी मेहनत की जीत है.

उन्होंने कहा, "त्रिपुरा में 25 वर्षीय वामपंथी सरकार को हराकर पार्टी ने ऐतिहासिक सफलता अर्जित की है. यह केंद्र सरकार में पूर्वोत्तर के लोगों की आस्था को दर्शाता है,यह मोदी जी की उस सोच की जीत है कि विकास सबके लिए होना चाहिए कुछ चुनिंदा लोगों के लिए नहीं ". योगी ने कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा आगे और बड़े कीर्तिमान गढ़ने के लिए तैयार है. 

शिखर सम्मेलन में शिवराज सिंह

यूपी में साथ हो सकते है अखिलेश-माया

मोदी पर कैप्टन अमरिंदर का वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -