खुद को जीतते देख सनी देओल ने किया वादा, नहीं छोड़ेंगे गुरदासपुर
खुद को जीतते देख सनी देओल ने किया वादा, नहीं छोड़ेंगे गुरदासपुर
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल इस बार पहली बार राजनीतिक इनिंग में कामयाब होते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, वहीं पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से मतगणना के जो रुझान मिल रहे हैं उसमें सनी देओल को बड़ी बढ़त मिलती नजर आ रही है और रुझानों से इस समय यह लग रहा है कि सनी देओल को पहली बार में ही जनता ने स्वीकार कर ल‍िया है. जी हाँ, खबरें हैं कि अंतिम नतीजे शाम तक आएंगे.

आप सभी को बता दें कि सनी देओल ने अपनी जीत के रुझान पर मीड‍िया से बातचीत में कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है. अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं. अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं. यही मेरी ज‍िम्मेदारी है. लोगों ने जो प्यार द‍िया उससे बहुत खुशी है. मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था, बस अपना काम करूंगा. खुश हूं कि जीत मिल रही है."बता दें कि सनी देओल के चुनावी प्रचार में पूरा देओल पर‍िवार जुटा था. धर्मेंद्र ने कई इंटरव्यू में कहा था कि जीत हमारी होगी, मैं ये बात जानता हूं. मैंने सनी को भी कहा है कि लोग हमें बहुत प्यार करते हैं.''

आप सभी को बता दें सनी देओल के साथ उनके भाई एक्टर बॉबी देओल भी नॉमिनेशन से लेकर चुनाव प्रचार तक उनके साथ रहे लेकिन सनी देओल के प्रचार में हेमामाल‍िनी को नहीं देखा गया जो खुद भी चुनाव लड़ रहीं हैं. इसी के साथ आप सभी को याद हो सनी देओल जब चुनाव प्रचार में न‍िकले तो उन्हें हैंडपम्प ग‍िफ्ट द‍िया गया और सनी देओल को चुनावी रैल‍ियों में मिल रहे सपोर्ट ने ही बता दिया था कि वो राजनीत‍िक डेब्यू में ह‍िट साब‍ित हो सकते हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 : रूझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत, उमर अब्दुल्ला ने मोदी-शाह को दी बधाई

रुझान देख बोले अनुपम खेर- ''हराना है मोदी को हराना है...'

मप्र : जारी है लोकसभा चुनावों की मतगणना, सिंधिया और दिग्विजय हुए पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -