चुनाव के दौरान इतना सस्ता मिलेगा पेट्रोल

Apr 06 2019 06:16 PM
चुनाव के दौरान इतना सस्ता मिलेगा पेट्रोल

आगामी चुनाव के मद्देनजर लोकसभा चुनाव 2019 को तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. भारत मे होने वाले चुनाव काफी हद तक पिछले चुनाव से अलग होगें. चुनाव आयोग वोटरा से इस बार ज्यादा-से-ज्यादा वोट डालने पर जोर दे रही है. इस कड़ी मे पीएम मोदी से लेकर अभिनेता और क्रिकेट खिलाड़ी भी लोगों से अधिक-से-अधिक मतदान करने की गुजारिश कर रहे हैं. आपको अपने जिम्मेदारी निभाते हुए जरूर मतदान करना चाहिए इसी कड़ी शुक्रवार को ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने मतदाओ को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाने के लिए एक तरीका अपनाया है

जिसके अंतर्गत चुनाव के दौरान जो भी वोट डालकर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल या डीजल खरीदने जाएगा उसे प्रति लीटर 50 पैसे की छूट मिलेगी. जिसका प्रमोशन भी शुरू कर दिया गया है.मतदाओ को इस स्किम के अंतगर्त आने वाले सभी पेट्रोल पंप सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक खुल रहेंगे जहां आप अपनी उंगली पर वोटिंग का निशान स्याही दिखाकर पेट्रोल भरा सकते है.

कंपनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस ऑफर मे 20 लीटर ईंधन पर ही आप वोटिंग के दौरान 50 पैसे प्रति लीटर की छूट का फायदा उठा सकते है. पूरे भारत मे चुनाव के दौरान 90 प्रतिशत डीलर्स इस ऑफर भांग ले रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय चुनावी माहौल के कारण सभी चुनावी दलो और कई विभागो ने मतदाओ को जागरूक करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है ताकि मतदाओ को चुनाव के दिन बुथ तक पहुचाया जा सके.

Apple Music की सर्विस सब्सक्राइब करें सिर्फ 99 रु में

Lenovo K6 Enjoy हुआ लॉन्च, इतनी है कीमत

Xiaomi यूजर्स के लिए निराशा भरी खबर, नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर सपोर्ट