देवी अहिल्या विवि में छात्रसंघ चुनाव की सुगबुगाहट, परीक्षाऐं निरस्त
देवी अहिल्या विवि में छात्रसंघ चुनाव की सुगबुगाहट, परीक्षाऐं निरस्त
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने अपनी सभी परीक्षाओं को आने वाले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है। दरअसल परीक्षाओं का स्थगन छात्र संघ चुनाव को लेकर किया गया है। अभी यह तय नहीं हो पाया है कि परीक्षाऐं कब तक होंगी। इस बार ये परीक्षाऐं 21 नवंबर से होनी थीं। परीक्षाओं के स्थगित होने के साथ अब महाविद्यालयों और विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव की धूम मची हुई है।

विभिन्न छात्र संगठन अपने - अपने प्रत्याशियों और छात्र नेताओं को लेकर सक्रिय हो गए हैं। इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन को मध्यप्रदेश उच्च शिक्षा विभाग का पत्र मिला था। इस पत्र में लिखा गया था कि गैर अनुदान प्राप्त महाविद्यालयों में 20 तारीख से चुनावी प्रक्रिया संपन्न होनी है।

जिसके चलते आगामी आदेश तक 21 नवंबर से होने वाली परीक्षाओं को निरस्त कर दिया गया है, इस मामले में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के कुलपति नरेंद्र धाकड़ ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया स्थगित होने के बाद अब चुनाव के बाद ही नए सिरे से परीक्षा कार्यक्रम घोषित किया जाएगा। प्रदेश शासन के आदेश के बाद अब फिलहाल परीक्षाऐं नहीं होंगी। हालांकि यह तय है कि छात्र संघ चुनाव के दौरान विश्वविद्यालय परिसर और संबंधित महाविद्यालयों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाएगी।

द्वितीय सेमेस्टर तक एटीकेटी वाले छात्रों को देना होगी प्रथम वर्ष की परीक्षा

बीजेपी पर भड़के हार्दिक पटेल

राहुल गांधी के सर हो सकता है कांग्रेस का ताज

बीजेपी की दूसरी सूची में 36 उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -