पश्चिम बंगाल में सड़कों पर मन रहा जश्न, EC ने दिया एक्शन लेने का निर्देश
पश्चिम बंगाल में सड़कों पर मन रहा जश्न, EC ने दिया एक्शन लेने का निर्देश
Share:

देश के 5 राज्यों (पश्चिम बंगाल, केरल, असम, पुडुचेरी और तमिलनाडु) में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आज साफ़ होने वाले हैं। ऐसे में अभी वोटों की गिनती चल रही है। कुछ ही समय में नतीजों का भी पता चल जाएगा। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के सिर पर ताज सजेगा या फिर BJP बाजी मारेगी, यह देखना रोचक होगा। जी दरसल केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु के नतीजों पर भी अभी सबकी नजर है। अगर हम बात करें बंगाल के बारे में बात करें तो शुरुआती रुझानों में ममता बनर्जी की टीएमसी 200 पार पहुंच गई है।

इसी के साथ बीजेपी अब 91 पर है। यहाँ लेफ्ट गठबंधन एक सीट पर आगे है। इन सभी के बीच टीएमसी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। जी हाँ, इस समय चुनाव गिनती के बीच रुझानों में अपनी-अपनी पार्टियों को बढ़त बनाते देख समर्थक जश्न मनाने में लग चुके हैं। पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु से ऐसी तस्वीरें आई हैं कि कोरोना महामारी के बावजूद समर्थक सड़कों पर जुटकर जश्न मना रहे हैं। न किसी ने मास्क पहना है ना उचित दुरी का पालन किया है जबकि चुनाव आयोग ने ऐसा करने पर पाबंदी लगाई हुई है।

अब वहां की तस्वीरें और वीडियो आने के बाद चुनाव आयोग ने कहा है कि ''उन्होंने राज्यों के मुख्य सचिवों को ऐसे समारोहों पर तुरंत एक्शन लेने को कहा है।'' आप सभी को बता दें कि रुझानों को देखा जाए तो तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में 118 सीटों पर DMK और 79 सीटों पर सत्ताधारी AIDMK आगे चल रही है। वहीँ केरल के सीएम पिनराई विजयन 7 हजार से वोटों से आगे चल रहे हैं।

अदार पूनावाला बोले- नहीं होगी वैक्सीन की कमी, उत्पादन जोरों पर।।

तिरुपति में रहेगी YSRCP, जबकि टीआरएस ने की नागार्जुनसागर में जीत की भविष्यवाणी

विस्कॉंसिन में ग्रीन बे कैसीनो में अचानक हुई गोलीबारी, 2 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -