चुनाव आयोग ने लिया बड़ा फैसला, मतदान के दौरान नज़रबंद रहेंगे बाहुबली नेता राजा भैया
चुनाव आयोग ने लिया बड़ा फैसला, मतदान के दौरान नज़रबंद रहेंगे बाहुबली नेता राजा भैया
Share:

लखनऊ: जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय प्रमुख व मौजूदा विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया के खिलाफ प्रतापगढ़ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है. राजा भैया को क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान नजरबंद रखा जाएगा. उत्तर प्रदेश की कुंडा विधानसभा सीट से विधायक राजा भैया के खिलाफ यह कार्यवाही 6 मई को प्रतापगढ़ में होने जा रही पांचवें चरण की वोटिंग के तहत लिया गया है. बता दें कि राजा भैया की छवि बाहुबली नेता की मानी जाती है.

राजा भैया के साथ ही आठ अन्य प्रभावशाली लोगों को नजरबंद करने का फैसला लिया गया है. राजा भैया के साथ ही बाबागंज विधायक विनोद सरोज, सपा नेता गुलशन यादव, सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव को भी नज़रबंद रखा जाएगा. ये सभी नेता केवल वोट देने मतदान केंद्र तक जाएंगे. उल्लेखनीय है कि राजा भैया समेत कुंडा के आठ प्रभावशाली लोगों से अशांति फैलने की आशंका के कारण निर्वाचन आयोग ने यह फैसला किया है.

दरअसल, कौशांबी संसदीय सीट पर 6 मई को वोटिंग होना है. इस लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रतापगढ़ जिले की दो विधानसभा सीटें बाबागंज और कुंडा हैं. कुंडा सीट से राजा भैया विधायक हैं और यहां उनका अच्छा खासा वर्चस्व माना जाता है. यही कारण है कि इस बार राजा भैया ने शैलेंद्र कुमार के रूप में अपना उम्मीदवार इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है.

खबरें और भी:-

रैली में शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, कई मरे

मुझपर 5 साल में हुआ 9वां हमला, मुझे रास्ते से हटाना चाहती है भाजपा - केजरीवाल

प्रतिबंध के दौरान प्रचार करना साध्वी प्रज्ञा को पड़ा भारी, मिला नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -