बंगाल का दौरा चुनाव आयोग की टीम, भाजपा ने की थी शिकायत
बंगाल का दौरा चुनाव आयोग की टीम, भाजपा ने की थी शिकायत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज़ हो गई है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. राज्य में राजनीतिक हिंसा का हवाला देते हुए आज भाजपा के नेताओं ने दिल्ली में निर्वाचन आयोग से मुलाकात की है. 

बंगाल भाजपा के नेता स्वपन दास गुप्ता, सभ्यसाची दत्ता मंगलवार को केंद्रीय निर्वाचन आयोग पहुंचे. इस दौरान बंगाल में बढ़ रही सियासी हिंसा के मामलों को सामने रखा गया और कार्रवाई की मांग की गई. अब 17 दिसंबर को डिप्टी इलेक्शन कमिश्नर सुदीप जैन बंगाल कि यात्रा करेंगे. भाजपा की तरफ से दो पेज का ज्ञापन सौंपा गया है, जिसमें कहा गया है कि बंगाल पुलिस निष्पक्ष नहीं है. पुलिस TMC के कार्यकर्ता के जैसे काम कर रही है, ऐसे में राज्य में अर्धसैनिक बलों की नियुक्ति की जाए. इसके साथ ही कहा गया है कि बंगाल में सरकारी कर्मचारी TMC के समर्थन की बात कर रहे हैं, ऐसे में वो निष्पक्ष चुनाव किस तरह कराएंगे.

भाजपा नेता स्वपन दास गुप्ता के अनुसार, जल्द ही चुनाव आयोग की एक टीम बंगाल का दौरा करेगी. हमने EC ने वोटर लिस्ट को अपडेट करने की मांग की है. बंगाल की सरहदों पर कुछ लोग नए नाम से रह रहे हैं. 

किसान आंदोलन के बीच INLD ने भरी हुंकार, आगामी निगम चुनावों का करेगी बहिष्कार

रिजर्व बैंक ने की 3 नए कार्यकारी निदेशकों की नियुक्ति

460 रुपए सस्ता हुआ सोना, चांदी के भी दाम घटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -